Home Rajasthan Ajmer अजमेर में लेडी ठग ले उड़ी 5 लाख के जेवरात

अजमेर में लेडी ठग ले उड़ी 5 लाख के जेवरात

0
lady gambler
अजमेर में लेडी ठग जेवरात लेकर कर चंपत हो गई

अजमेर। अजमेर शहर के सिविल थाना क्षेत्र में एक अज्ञात महिला ठग शातिराना ढंग से घरेलू महिलाओं से लगभग चार से पांच लाख के सोने चांदी के जेवरात समेत कर चंपत हो गई।…

पुलिस के अनुसार लोहाखान के प्रतापनगर कॉलानी में मंगलवार अपराह्न हुई इस वारदात से पीडित परिवार सदमे में आ गया और जब तक परिवार की महिलाएं कुछ समझ पाती तब तक महिला जेवरात लेकर फरार हो गई।

पीडित महिला रूकमा देवी ने बताया कि पुराने कपड़ों के बदले बरतन देने के काम में लगी एक अज्ञात महिला सोमवार को उसके पास आई थी और इसी दौरान उसने सोने की चेन को चमका कर देने का आश्वासन दिया।

महिला की बात मानकर रूकमा देवी ने सोमवार को उसे सोने की चेन दी थी जिसे मंगलवार को वह चमकाकर वापस उसे देने आई। महिला ने इस दौरान रूकमा देवी को लालच देकर जेवरात को चमकाने के नाम पर उसके पहने हुए गहने उतरवा लिए।

इसी दौरान लालच में आई रूकमा देवी ने अपनी बेटी और बहु के भी जेवरात उसे दे दिए। जिसे लेकर महिला वहां से चली गई। महिला ने चमकाकर लाई सोने की चेन भी उससे वापस ले ली।

अज्ञात महिला की ठगी का शिकार बनी रू कमा देवी को उस समय होश आया जब महिला के बारे में उसे कुछ भी जानकारी नहीं मिली। तब परिवारजनों ने थाने में अज्ञात महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here