Home Azab Gazab ये हैं गोल्डन बाबा 3 करोड के गहने बढाते हैं इनकी शोभा

ये हैं गोल्डन बाबा 3 करोड के गहने बढाते हैं इनकी शोभा

0
ये हैं गोल्डन बाबा 3 करोड के गहने बढाते हैं इनकी शोभा
goldan baba seeks security from gwalior sp to cross chambal

goldan baba seeks security from gwalior sp to cross chambal

ग्वालियर। अपने शरीर पर 11 किलो सोने के जेवर पहनने वाले गोल्डन बाबा जैसे ही ग्वालियर पहुचें और सीधे एसपी के पास सुरक्षा मांगने पहुंच गए। उन्होंने एसपी से हाथ जोडक़र कहा कि जब तक वह दिल्ली न पहुंच जाएं उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।

साहब, मजबूरी है पापी पेट रस्सी पर चलाता है

सिंहस्थ से आए गोल्डन बाबा

उज्जैन सिंहस्थ से आए गोल्डन बाबा सिटी सेंटर के एसपी दफ्तर में जा पहुंचे। एसपी हरिनारायणचारी मिश्रा ने उनकी बातें सुनी और सुरक्षा का आश्वासन दिया। उसके बाद गोल्डन बाबा वहां से चले गए।

शराब के नशे में यात्री ने की ऐसी हरकत, हुई प्लेन…

बाद में बाबा ने मीडिया से कहा कि उन्हें किसी का डर नहीं है, डकैत आएंगे तो उन्हें समझा देंगे। वे भी उनके मित्र हैं। बाबा के ऊपर दिल्ली में कुछ मामले दर्ज हैं, उस पर गोल्डन बाबा ने कहा कि यह सब तो होता रहता है।

दो सिर वाले बच्चे ने लिया रिम्स में जन्म, दो घंटे…

11 किलो सोने के जेवर पहनते हैं बाबा

गोल्डन बाबा पूरे 11 किलो सोने के जेवर पहनते हैं। इनकी कीमत 3 करोड़ रुपए से ज्यादा है। उनके मुताबिक वे भूकंप त्रासदी में अपना सोना दान कर चुके हैं। गोल्डन बाबा एक बड़े उद्योगपति रह चुके हैं और उनके हरिद्वार में आश्रम है और कई शिष्य भी हैं।

VIDEO: गैंगस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर कैसे हुआ देखिये

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE