Home Gujarat Ahmedabad आनंदीबेन मिली भय्यूजी महाराज से, हमले की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

आनंदीबेन मिली भय्यूजी महाराज से, हमले की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

0
आनंदीबेन मिली भय्यूजी महाराज से, हमले की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण
gujarat cm anandiben Patel meets spiritual guru Bhaiyyu maharaj
gujarat cm anandiben Patel meets spiritual guru Bhaiyyu maharaj
gujarat cm anandiben Patel meets spiritual guru Bhaiyyu maharaj

इंदौर। आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण हमले के बाद उनका कुशलक्षेम जानने के लिए बड़े-बड़े राजनीतिक व सामाजिक लोगों के आने का क्रम लगातार जारी है।

इसी क्रम में गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल मंगलवार की दोपहर अपने वरिष्ठ मंत्रालय के सहयोगियों के साथ भय्यूजी महाराज से उनके विजय नगर स्थित निवास पर मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की शुभकामनाएं दी।

आनंदीबेन पटेल ने भय्यूजी महाराज पर हमले की घटना के पश्चात, इससे पहले फ़ोन पर ही उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी तथा शीघ्र मिलने की इच्छा जताई थी।

लगभग 4 घंटे भय्यूजी महाराज के निवास पर रही गुजरात की मुख्यमंत्री ने राष्ट्रसंत पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि भय्यूजी महाराज जैसे संत जिन्होंने धर्म के साथ साथ समाज कल्याण के लिए इतना कार्य किया हो, पर हुआ हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आडम्बरों से दूर भय्यूजी महाराज सच्चे राष्ट्रसंत हैं।

गुजरात से विशेष तौर पर भय्यूजी महाराज मिलने आई गुजरात मुख्यमंत्री ने राष्ट्रसंत से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए उनसे आग्रह किया है कि वे कृषि और ग्रामीण विकास से जुड़े सारे प्रकल्पों को गुजरात में भी संचालित करें और इस संदर्भ में गुजरात सरकार के पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर गुजरात बाल कल्याण एवं शिक्षा मंत्री वसुबेन त्रिवेदी के अलावा प्रख्यात पार्श्व गायिका अनुराधा पोडवाल भी उपस्थित थी। इसके पूर्व भय्यूजी महाराज की सुपुत्री कुहू देशमुख ने मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल का तिलक लगाकर स्वागत किया।

पिछले दिनों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत, भारत एवं अन्य प्रदेश सरकारों के कई मंत्री, विशेषकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, जनरल वी के सिंह, छत्तीसगढ़ के कृषि एवं जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, फिल्म निर्देशक व लेखक मधुर भंडारकर, गायिका अनुराधा पौड़वाल भय्यूजी महाराज के आवास पर पहुंच कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर चुके हैं।