Home Gujarat Ahmedabad स्वास्थ्य कर्मियों के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी मनपा की : आनंदी

स्वास्थ्य कर्मियों के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी मनपा की : आनंदी

0
स्वास्थ्य कर्मियों के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी मनपा की : आनंदी
Gujarat cm anandiben patel visits surat
Gujarat cm anandiben patel visits surat
Gujarat cm anandiben patel visits surat

सूरत। मुख्यमंत्री आनंदी पटेल ने इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन करने के साथ ही ईडब्ल्यूएस और एलआईजी आवासों का ड्रॉ, सफाई कर्मियों को किट वितरण, सहायता चेक के साथ ही स्मार्ट सिटी स्पर्धा में विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया।

शुक्रवार को सूरत दौरे पर आई मुख्यमंत्री ने गोपी तालाब और डिंडोली-गोडादरा को जोड़ते रेलवे ओवरब्रिज का भी उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।

इनडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने शहर की साफ-सफाई में सफाई कर्मचारियों के कार्य को महान बताते हुए कहा कि कर्मचारियों और उनके परिजनों के स्वास्थ्य की देखभाल मनपा प्रशासन को उठानी होगी।

पुलिसकर्मियों की स्वास्थ्य जांच के विषय में मंच पर ही पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बताया कि सूरत में सभी पुलिस कर्मियों की स्वास्थ्य जांच का काम पूरा हो गया है।

प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य के प्रति राज्य सरकार गंभीर है। कैंसर, मधुमेह और हाइपरटेंशन के मरीजों का निशुल्क इलाज किया जा रहा है।

मुयमंत्री ने मुयमंत्री आवास योजना के तहत ३२३ ईडब्ल्यूएस और ८२० एलआईजी आवासों का कप्यूटराइज्ड ड्रॉ किया। इसके अलावा स्मार्ट सिटी के तहत आयोजित निबंध और चित्रकला प्रतियोगिताओं के विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया। स्मार्ट सिटी पर शहरी जनों के लिए आयोजित निबंध प्रतियोगिता के विजेताओं को भी मुयमंत्री ने पुरस्कृत किया।

मुयमंत्री के उद्बोधन से पहले ही लोग उठकर जाने लगे। लोगों को रोकने के लिए संचालक को अपील करनी पड़ी जिसका कोई असर नहीं हुआ। इससे पहले मनपा आयुक्त मिलिंद तोरवणे, महापौर निरंजन झांझमेरा, मंत्री नानू वानाणी, सांसद दर्शना जरदोश, सांसद सीआर पाटिल ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।