Home Breaking बर्थडे पार्टी में चली गोली, पिस्टल के बट से बाउंसर का सिर फोड़ा

बर्थडे पार्टी में चली गोली, पिस्टल के बट से बाउंसर का सिर फोड़ा

0
बर्थडे पार्टी में चली गोली, पिस्टल के बट से बाउंसर का सिर फोड़ा
gun fire in Birthday party, attack on bouncer in bhopal
gun fire in Birthday party, attack on bouncer in bhopal
gun fire in Birthday party, attack on bouncer in bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक कन्वेंशन सेंटर में बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चलने से सनसनी फैल गई।

गोली चलाने वाले आरोपी ने पार्टी में लगे बाउंसर का पिस्टल की बट से सिर भी फोड़ दिया और वहां से चलते बने। वारदात का पूरा व्योरा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एमपी नगर जोन टू स्थित हेड क्वार्टर कन्वेंशन सेंटर में रविवार शाम चार बजे एक बर्थ डे पार्टी चल रही थी। पार्टी के लिए अशोका गार्डन निवासी जिया श्रीवास्तव और अनस ने बुकिंग करवाई थी।

पार्टी में सिक्युरिटी के लिए तीन बाउंसर भी किराए पर बुलाए थे। इनमें कुम्हारपुरा निवासी अब्दुल रहमान, हसीन और अमन शामिल थे। शाम करीब सवा छह बजे दो-तीन युवकों में विवाद होने लगा। देखते ही देखते उनमें हाथापाई हो गई।

तीनों बाउंसर में से एक रहमान ने बताया कि विवाद बढ़ते देख मैं बीच-बचाव करने पहुंचा। तभी उनमें से एक ने मेरे सिर पर पिस्टल का बट मार दिया। बदमाश ने पिस्टल हवा में लहराई और गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं, बल्कि डांस फ्लोर के ऊपर से होते हुए दीवार में जा धंसी।

टीआई सूर्यकांत अवस्थी के मुताबिक जिस युवक ने गोली चलाई उसकी पहचान फरहान उर्फ प्रान के रूप में की गई है। उस पर पहले से आपराधिक मामले चल रहे हैं।

पुलिस उसके कन्वेंशन सेंटर आने का पता लगा रही हैं। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

एक महीने पहले ही शुरू हुआ है कन्वेंशन सेंटर

एमपी नगर जोन टू में चेतक मार्केट के पीछे कन्वेंशन सेंटर की चार मंजिला बिल्डिंग शाहजहांनाबाद निवासी सुभाष शर्मा की है। उन्होंने इसे फैसल खान को किराए पर दिया है। फैसल ने ही इसमें हेड क्वार्टर कन्वेंशन सेंटर की शुरुआत की है।

यहां सेमिनार, कांफ्रेंस, मीटिंग और ऑफिशियल पार्टी आयोजित की जाती हैं। पुलिस के मुताबिक एक महीने पहले से संचालित कन्वेंशन सेंटर की जानकारी अब तक नहीं दी गई थी।