Home India City News बाबा राम रहीम को समर्थकों ने निर्दोष बताया, करेंगे अपील

बाबा राम रहीम को समर्थकों ने निर्दोष बताया, करेंगे अपील

0
बाबा राम रहीम को समर्थकों ने निर्दोष बताया, करेंगे अपील

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दुष्कर्म मामले में बाबा गुरमीत राम रहीम को सीबीआई अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद पुलिस प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। शनिवार को जिले के सभी स्कूल कॉलेजों की छुट्टी कर दी गई।

बाबा के सेवादारों ने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि अदालत के फैसले के खिलाफ सक्षम न्यायालय में अपील की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक हेमंत ने बताया कि जिले में पुलिस कड़ी सर्तकता बरत रही है। डेरा सच्चा सौदा के सत्संग भवन पर पुलिस कर्मी तैनात हैं। इसके अलावा डेरा संचालकों से कहा कि वह शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस की मदद करें। वहीं डेरा संचालक सुरेश इंसा ने बताया कि बाबा ने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

इधर, राम रहीम के समर्थकों ने उन्हें निर्दोष बताया और कहा कि बाबा को साजिश का शिकार बनाया गया है। अब बाबा के समर्थक अदालत के फैसले के बाद दूसरी अदालत में अपील करेंगे।

पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार सिंह ने गांव जरौठी रोड स्थित डेरा सच्चा सौदा सत्संग भवन में जाकर राम रहीम के सेवादारों व समर्थकों को समझाया और कहा कि कोई भी ऐसा काम न करें, जिससे शांति व्यवस्था खराब हो अन्यथा उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जो भी विरोध करना है वह शांतिपूर्वक करें।

वहीं हापुड़ ब्लॉक के भंगीदास सुरेश इंसा ने बताया कि जनपद में राम रहीम के करीब 40 हजार समर्थक हैं।