Home Astrology गुरु के चांडाल योग समाप्त होने से होंगे कई लाभ

गुरु के चांडाल योग समाप्त होने से होंगे कई लाभ

0
गुरु के चांडाल योग समाप्त होने से होंगे कई लाभ
many benefits from ending guru Chandal Yoga according to Vedic astrology
guru Chandal Yoga
many benefits from ending guru Chandal Yoga according to Vedic astrology

भोपाल/इंदौर। विगत 13 माह से सिंह राशि में गुरु और राहु का चांडाल योग गुरुवार को रात 9 बजकर 27 मिनट पर समाप्त हो जाएगा और यह कन्या राशि में प्रवेश करेगा, जिससे कई लोगों को राहत मिलेगी।

गुरू के कन्या राशि में आने से मांगलिक योग बनेंगे तथा देश का वर्चस्व भी बढ़ेगा और कारोबारियों के लिए भी गुरू का कन्या राशि में प्रवेश लाभदायक रहेगा। खासतौर से वह लोग जो शैक्षणिक, लेखन, पठन या मीडिया से संबंधित कार्य में लगे हुए है उन्हें काफी राहत मिलेगी।

ज्योतिर्विद पं. अशोक उपाध्याय के अनुसार गुरू, राहु का चांडाल योग आज रात्रि मेें समाप्त होने के बाद कई महीनों से जिनके कार्य रूके हुए थे उनके कार्य बनने लगेंगे। कुछ राशियों के लिए यह बेहद लाभदायी रहेगा।

आज रात्रि से गुरु का बुध की राशि कन्या में प्रवेश सूर्य और शुक्र प्रधान राशि के लोगों को लाभ देगा। वहीं चंद्रप्रधान राशि के लिए मिश्रित फल देगा। विद्यार्थियों के लिए कन्या का गुरु ठीक है, गणेश जी की आराधना करने से लाभ मिलेगा।

पं. उपाध्याय का कहना है कि गुरु के कन्या राशि में आने से विवाह के योग बनेंगे तथा देश का वर्चस्व भी बढ़ेगा। कारोबारियों के लिए भी यह लाभप्रद रहेगा।