Home India City News कलयुगी बेटे ने किया मां-बाप पर हमला, मां की मौत

कलयुगी बेटे ने किया मां-बाप पर हमला, मां की मौत

0
कलयुगी बेटे ने किया मां-बाप पर हमला, मां की मौत
Hamirpur : son attacks on parents, mother died
Hamirpur : son attacks on parents, mother died
Hamirpur : son attacks on parents, mother died

हमीरपुर। हमीरपुर जिला के नादौन उपमण्डल में एक कुलयुगी बेटे द्वारा मां की हत्या करने का मामलो सामने आया है। उसने अपने पिता पर भी हमला किया लेकिन पिता इस हमले में बच निकला। जबकि मां ने दम तोड़ दिया।

मृत्क महिला की पहचान मीरा देवी पत्नी श्रवण, निवासी गांव किटपल, तहसील नादौन, जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। घटना शुक्रवार देर शाम की है।

प्राप्त सूचना के अनुसार माँ ने बेटे को कुछ कमाने के लिए कहा था। इससे बेटा गुस्से से आग बबूला हो गया और कमरे में रखी धज्जी उठाई और मां और पिता सिर पर कई वार डाले। उसने पिता पर भी धज्जी से कई वार किए, लेकिन सिर पर हेलमेट होने की वजह से पिता की जान बच गई।

डीएसपी हमीरपुर लालमन शर्मा ने बताया कि बेटे पर माता- पिता पर धज्जी से प्रहार करने का मामला दर्ज हुआ है। वारदात में महिला की मौत हो गई है। मनोज कुमार को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है। पुलिस ने भादसं की धारा 302 में हत्या का मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने आरोपी बेटे मनोज कुमार (30) को गिरफ्तार कर लिया है। मीरा देवी को स्थानीय लोगों की सहायता से नादौन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से डाक्टरों की टीम ने उन्हें टांडा रेफर कर दिया। मीरा देवी (50) की टांडा अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

पुलिस ने महिला के शव का डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में पोस्टमार्टम करवाया। शव परिजनों को सौंप दिया गया है।