Home Entertainment हैप्पी न्यू ईयर ने की 100 करोड़ की कमाई

हैप्पी न्यू ईयर ने की 100 करोड़ की कमाई

0
happy new year
happy new year weekend collection cross rs 100 crore

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी वाली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने 100 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है।…

फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर दीपावली के अवसर पर 24 अक्टूबर को प्रदर्शित हुई है। यह फिल्म पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन करीब 45 करोड़ रूपए की कमाई की थी और वीकेंड के दौरान 108.86 करोड़ रूपए क ी कमाई की है।

happy new year हिंदी में इसने 104.10 करोड़, तमिल में 1.84 करोड़ और तेलुगु में 2.92 करोड़ रूपए की कमाई की है। हैप्पी न्यू ईयर वीकेंड के दौरान सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले यह रिकार्ड आमिर खान की फिल्म धूम 3 के नाम था। धूम 3 ने वीकेड के दौरान पहले दिन 107.61 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से पहले इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में जय हो, 2 स्टेटस, एक विलेन, किक, सिंघम रिटर्नस और बैंगबैंग अबतक 100 करोड़ रू पए से अधिक की कमाई कर चुकी है। इस साल सर्वाधिक कमाई करने की कीर्तिमान सलमान खान की फिल्म किक के नाम है। किक ने 233 करोड़ रूपए की कमाई की है।

उल्लेखनीय है कि हैप्पी न्यू ईयर का निर्माण शाहरूख खान ने अपनेबैनर रेड चिलीज के तले किया है। फिल्म में शाहरूख और दीपिका के अलावा अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, जैकी श्राफ, विवन शाह और बोमन इरानी ने भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here