Home Haryana Ambala बिरयानी बीफ मामले में हरियाणा की राजनीति हुई गर्म

बिरयानी बीफ मामले में हरियाणा की राजनीति हुई गर्म

0
बिरयानी बीफ मामले में हरियाणा की राजनीति हुई गर्म
haryana lab finds Beef in Biryani seized from mewat
haryana lab finds Beef in Biryani seized from mewat
haryana lab finds Beef in Biryani seized from mewat

चंडीगढ़। मेवात के बिरयानी बीफ मामले में हरियाणा की राजनीति गर्म हो गई है। कहा जा रहा है कि बिरयानी में बीफ के सैम्पल पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं इनेलो नेता इसे राजनैतिक षड्यंत्र बता रहे हैं।

अभय सिंह चैटाला ने कहा कि भाजपा द्वारा यह केवल इसलिए किया गया है कि भावनाएं भड़का कर ऐसा माहौल तैयार किया जाए कि लोगों में आपसी टकराव हो जाए।

भाजपा ने हमेशा हिंदू को मुस्लमान से या सिख को हिंदू से लड़वाया है। अपनी राजनीतिक ताकत को बढ़ाने के लिए भाजपा पार्टी इस तरह के ओछे हथकंडे अपनाती है।

सीबीआई छापों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा अभय सिंह चौटाला पर कसे गए तंज का भी अभय सिंह ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा दोषी नहीं थे तो 4 दिन तक अंडर ग्राउण्ड क्यों रहे।

हुड्डा के परिवार को भी यह लगने लगा था कि उन्हें कोई सदमा तो नहीं लग गया है साथ ही चौटाला ने कहा कि उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की प्रैसवार्ता देखी थी, जिसमें वे बार-बार पसीना पोछ रहे थे। इससे यह जाहिर होता है कि उन्होंने गलत काम किए हैं।

अभय सिंह ने कहा कि वे स्वयं भूपेंद्र हुड्डा को बड़े दरवाजे तक छोड़कर आएंगे और बाद में फिर हालचाल भी पूछने के लिए जाएंगे। अभय चौटाला इनेलो पार्टी का्र्यालय में देवीलाल के जन्मदिन पर 25 सितंबर की करनाल में होने वाली सम्मान रैली के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे।