Home Chandigarh हर्षिता दहिया हत्याकांड : दिनेश को रिमांड पर नहीं ले पाई पानीपत पुलिस

हर्षिता दहिया हत्याकांड : दिनेश को रिमांड पर नहीं ले पाई पानीपत पुलिस

0
हर्षिता दहिया हत्याकांड : दिनेश को रिमांड पर नहीं ले पाई पानीपत पुलिस

पानीपत। हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया के हत्या के आरोपित कुख्यात अपराधी दिनेश कराला को थाना इसराना पुलिस ने रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया।

पुलिस का पक्ष जानने के बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने कुख्यात अपराधी दिनेश कराला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं तीन नवंबर को पानीपत कोर्ट हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया हत्याकांड की सुनवाई करेगी।

गौरतलब है कि थाना इसराना पुलिस ने हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया हत्याकांड में कुख्या दिनेश कराला को प्रोटेक्शन वारंट पर झज्जर जेल से लाई थी और उसे कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया था।

वहीं रिमांड के दौरान कुख्यात दिनेश कराला ने हर्षिता दहिया की हत्या कराना कबूल किया था। दिनेश ने पुलिस को जानकारी दी थी कि हर्षिता की हत्या में उसके चार लोग शामिल रहे थे।

स्मरणीय है कि हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया, कुख्यात अपराधी दिनेश कराला की साली थी। गैंगस्टर दिनेश कराला ने सन् 2014 में हर्षिता दहिया का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था। वहीं इस केस में हर्षिता की मां प्रेमो गवाह थी।

Haryanvi singer Harshita Dahiya’s murder case solved, brother-in-law admits to killing her

दुष्कर्म के केस में प्रेमो उसके खिलाफ गवाही न दे इसके चलते दिनेश कराला ने अपनी सास प्रेमो की हत्या कर दी थी। प्रेमो की हत्या के केस में हर्षिता दहिया गवाह थी।

दिनेश ने 17 अक्टूबर को पानीपत के गांव चमराडा के पास हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया की अपने चार लोगों से हत्या करवा दी थी। इधर, रिमांड के दौरान दिनेश ने पुलिस को कथित जानकारी दी कि उसने हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया की हत्या इस लिए करवाई कि वह अपनी मां प्रेमो हत्याकांड में गवाही न दे सके।

इधर, हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया की हत्या के मामले में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी, कुलदीप फज्जा, इमरान के नाम सामने आए है। जबकि हर्षिता की हत्या में शामिल चौथा बदमाश कौन इसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं है।

फिलहाल पुलिस गैंगस्टर जितेंद्र गोगी, कुलदीप फज्जा, इमरान की तलाश कर रही है। तीनों गैंगस्टरों की तलाश में पुलिस सोनीपत, दिल्ली व झज्जर में तलाश कर रही है। डीएसपी क्राइम देशराज ने बताया कि हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया के हत्या के आरोपित कुख्यात अपराधी दिनेश कराला को रिमांड खत्म होने पर पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया।

वहीं दिनेश कराला को ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि हरियाणवीं सिंगर व डांसर हर्षिता दहिया के हत्या के आरोपित कुख्यात अपराधी दिनेश कराला ने हर्षिता की हत्या करने वाले जिन लोगों के नाम पुलिस को बताया है उनकी तलाश जारी है। जल्द ही हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।