Home Breaking साथियों को फंदे की फोटो भेजकर हैडकांस्टेबल ने की सुसाइड

साथियों को फंदे की फोटो भेजकर हैडकांस्टेबल ने की सुसाइड

0
साथियों को फंदे की फोटो भेजकर हैडकांस्टेबल ने की सुसाइड
Head constabulary home in sirohi police line where he commit suicide
Head constabulary home in sirohi police line where he commit suicide

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही पुलिस लाइन में गुरूवार को एक हेड कांस्टेबल ने अपने घर में लगे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले हेड कांस्टेबल ने अपने सहकर्मियों को फंदे की फोटो भेजी। उनके सहकर्मी उसके कमरे तक पहुंचते तब तक वह फंदे से लटक चुका था तथा उसकी सांसे उखड चुकी थीं।

पुलिस अधीक्षक संदीपसिंह ने बताया कि उन्हें दोपहर के करीब 12:00 बजे सूचना मिली कि ट्रैफीक में तैनात हेड कांस्टेबल लूमसिंह ने पुलिस लाइन में अपने घर में पंखे पर फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि आत्महत्या से पहले हेड कांस्टेबल ने अपने सहकर्मियों को व्हाट्स एप पर फंदे की फोटो भेजी थी।

इससे पहले की सहकर्मी उसके कमरे तक पहुंचते वह फंदे पर लटक चुका था। कमरे का दरवाजा तोड़कर उसका शव फंदे से उतारा। हेड कॉन्स्टेबल परिवार बहार गया हुआ था। उन्हें सूचित कर दिया गया है। उनके आने पर कमरे की तलाशी लेकर जांच की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार हेड कांस्टेबल ने अपनी वर्दी पर सुसाइड नोट लिखा है, इसमें विभाग की व्यवस्थाओं से व्यथित होकर ऐसा किये जाने का कारण लिखा हुआ है। फ़िलहाल पुलिस के आला अधिकारी किसी सुसाइड नोट के मिलने से इंकार कर रहे हैं।

उनके कहना है कि परिवार के आने पर घरनकी तलाशी ली जाएगी तभी पता चलेगा कि क्या कारण रहा। वैसे अधिकारियों ने डिप्रेशन से पीड़ित बताया है।