Home Entertainment नवजोत सिद्धू ने मारी गुलाटी, अब गुत्थी वाले शो से जुडे

नवजोत सिद्धू ने मारी गुलाटी, अब गुत्थी वाले शो से जुडे

0
नवजोत सिद्धू ने मारी गुलाटी, अब गुत्थी वाले शो से जुडे
Navjot singh Sidhu team up show with gutthi
Navjot singh Sidhu team up show with gutthi
Navjot singh Sidhu team up show with gutthi

मुंबई। मौका देखकर चौका लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को फिर से साथ लाने की हुंकार भर रहे थे।

जैसे ही तय हुआ कि कपिल शर्मा का शो बंद होने जा रहा है, तो नवजोत सिंह सिद्धू भी गुलाटी मार गए और अब उनको लेकर खबर ये मिल रही है कि कलर्स पर शुरू होने जा रहे कॉमेडी शो विद गुत्थी में सिद्धू पाजी अपनी पुरानी कुर्सी पर विराजमान हो जाएंगे।

कलर्स पर जब कपिल शर्मा का शो चलता था, तो जिस कुर्सी पर वे बैठे रहते थे, उसी कुर्सी पर वे अब फिर से काबिज हो जाएंगे। पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद उनके शो करने को लेकर सस्पेंस था, मगर पंजाब सरकार की ओर से साफ हो चुका है कि सिद्धू टीवी शो कर सकते हैं।

शो में गुत्थी के किरदार को सुनील ग्रोवर निभाएंगे और जैसा कि सुना गया है कि असगर अली, चंदन प्रभाकर के साथ-साथ पुराने शो वाली बुआ, यानी उपासना सिंह भी नए शो का हिस्सा हो सकती हैं। चैनल के सूत्र बता रहे हैं कि उपासना सिंह से चैनल ने संपर्क किया है और वे शो से जुड़ने को तैयार हैं। उनके अलावा शिल्पा शिंदे भी शो का हिस्सा हो सकती हैं।

कपिल शर्मा के शो में उनकी जोड़ीदार बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने एंड टीवी का शो भाभी जी घर पर हैं को छोड़ दिया था, लेकिन विवाद बढ़ता देख, सोनी चैनल ने उनको कपिल शो का हिस्सा नहीं बनने दिया।

कपिल शर्मा के शो के सोनी पर बंद होने के बाद अब तक कपिल के साथ खड़े नजर आ रहे सुमोना और कीकू शारदा भी पारा बदलकर सुनील ग्रोवर की टीम से जुड़ सकते हैं। शारदा तो कह चुके हैं कि उनके साथ सुनील ग्रोवर की कोई प्रॉब्लम नहीं हैं।

हम दोस्त हैं और हमेशा दोस्त रहेंगे। कपिल की बीवी का रोल करने वाली सुमोना ने भी अपना रुख बदलते हुए सुनील ग्रोवर की तारीफ करना शुरू कर दिया है।