Home India City News कोलकाता में बारिश, कई इलाकों में भारी जलजमाव

कोलकाता में बारिश, कई इलाकों में भारी जलजमाव

0
कोलकाता में बारिश, कई इलाकों में भारी जलजमाव
heavy rains to continue over Kolkata
heavy rains to continue over Kolkata
heavy rains to continue over Kolkata

कोलकाता। बारिश ने दुर्गापूजा के बाद अब कालीपूजा के रंग में भी भंग डालना शुरू कर दिया है। ओडिशा के तटीय इलाकों में बने निम्न दबाव के कारण गुरुवार रात से ही बारिश का दौर जारी है, जिससे कोलकाता वासियों को तमाम परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।

बारिश होगी, इसकी पूर्वानुमान मौसम विभाग ने पहले ही जताया था। उसी के अनुसार, गुरुवार रात से ही बारिश का दौर जारी है। कहीं मूसलधार तो कहीं हल्की बारिश हो रही है।

कोलकाता के मानिकतला में 43, ठनठनिया कालीबाड़ी में 39, बालीगंज में 45, मोमिनपुर में 21.50, चेतला में 40, जोधपुर में 41, कालीघाट में 34.21, दत्ताबागान में 34, बेहला में 34.40 और जिंजीरा बाजार में 33 मिली लीटर बारिश हुई। बारिश के कारण विभिन्न इलाकों में जलजमाव की स्थिति है। कहीं-कहीं तो घुटनों तक पानी जमा है।

कोलकाता नगर निगम से मिली जानकारी के अनुसार पार्क सर्कस कन्नेेक्टर, सीआर एवेन्यू और एमजी रोड का एक हिस्सा जबकि कांकुरगाछी अंडरपास, मिलन मेला और पीसी चन्द्रा गार्डेन के समीप घुटने तक जल भर गया। साइंस सिटी, रूबी पार्क क्रॉसिंग और गड़ियाहाट फ्लाई ओवर के नीचे भी जल जमाव है। वहीं जलजमाव के चलते यातायात भी बुरी तरह से प्रभावित है।