Home Azab Gazab हाथों से नहीं यहां सिर से खेलते हैं ‘टेनिस’

हाथों से नहीं यहां सिर से खेलते हैं ‘टेनिस’

0
हाथों से नहीं यहां सिर से खेलते हैं ‘टेनिस’

टेनिस का नाम सुनकर यही अनुमान लगाया जाता है, कि खिलाड़ी या ​तो टेनिस कोर्ट में रैकेट किट से शॉट लगा रहा होगा, या फिर कुछ लोग टे​बिल टेनिस में अपना हाथ अजमा रहें होंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अधिकतर इंडोर गेम में गिने जाने वाले टेनिस टेबिल में कुछ खिलाड़ी हाथों से नहीं बल्कि टेबल पर कूद कूदकर अपने सिर से ही यह गेम खेलते हैं। (VIDEO: शराब की कीमत देखिये इटावा में एक करोड़ की शराब पकड़ी)सुनने में अजीब लगता है कि भल रैकेट का काम सिर से कैसे हो सकता है। असल में इस खेल का नाम है हेडीज और यह गेम इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हो रहा है।

फन के लिए नहीं हैं, खेलते है पेशेवर खिलाड़ी

अगर इस अजीबोगरीब टेबल टेनिस गेम को देखकर आपको यह लग रहा है (VIDEO: लेडी पुलिस ने उड़ाई बीजेपी नेता की धज्जी)कि केवल मौजमस्ती के लिए यह गेम खेला जा रहा है, तो जनाब ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। हेडगेम या हेडीज के नाम से खेले जाने वाले एक सोशल मीडिया ग्रुप से जुडे तमाम खिलाड़ी ऐसे ही सिर के दम पर टेनिस खेलते हैं। उनके इस गेम पर बकायदा ईनाम होता है, जो जीतने वाले को मिलता है। सिर्फ यही वीडियो नहीं बल्कि इस फेसबुक चैनल से जुड़े तमाम लोग अपने हाथों से ज्यादा शायद अपने सिर का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं।

यहां  हाथ नहीं, बल्कि सिर से लगाते है शॉट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस स्पोर्ट वीडियो को देखकर हर कोई चौंक जाता है(VIDEO: SAMSUNG GALAXY j7 MAX लांच हुआ बेहतर फीचर के साथ देखिये) क्योंकि इसमें दो लोग टेबल टेनिस बहुत ही अनोखे तरीके से खेल रहे हैं। आमतौर पर वुडेन रैकेट से खेले जाने वाले इस गेम में दो लड़के खुद ही रैकेट बन गए हैं और फुटबॉल को बना लिया है टेनिस बॉल। इसके बाद तो ये दोनो सैकड़ों दर्शकों के सामने ही टेबल पर ही चढ़कर और कूद कूदकर अपने सिर से धुंआधार टेनिस खेल रहे हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE