Home Azab Gazab मां को तंत्र विद्या से जीवित करने की कोशिश करती थी बेटी

मां को तंत्र विद्या से जीवित करने की कोशिश करती थी बेटी

0
मां को तंत्र विद्या से जीवित करने की कोशिश करती थी बेटी
agra : woman found dead, was living with mother skeleton for 6 months in agra

agra : woman found dead, was living with mother skeleton for 6 months in agra

आगरा। अर्जुन नगर के जर्जर मकान में एक बंद कमरे में छह माह से बेटी ऐसा काम कर रही थी, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

अपनी मरी हुई मां को जीवित करने की जिद पर अड़ी थी ये बेटी।(VIDEO: ऑनलाइन साइट पर अपना प्रोडक्ट कैसे बेचे) मां के मरने की जानकारी उसने किसी को नहीं दी। कमरे में मां का शव रख लिया। फिर मां को जीवित करने के लिए तंत्र विद्या का सहारा लिया।

HOT NEWS: सलमान और कटरीना कैफ क़े बीच हुई शादी की ये बात

पिछले छह माह से तंत्र मंत्र से मां को जिंदा करने के प्रयास में उसने खुद की जान गवां दी। अर्जुन नगर तिराहे पर वीरेन्द्र सिंह चाहर के मकान में 20 साल से रिटायर्ड जिला स्वास्थ सुरपरवाइर विमला अग्रवाल और उसकी बेटी वीना रह रही थी।

HOT NEWS: बन्दर भागा रोडवज बस लेकर ड्राइवर को ऐसे किया परेशान

कमरे में विमला अग्रवाल का कंकाल और वीना का शव मिला, लेकिन दोनों की मौत रहस्य बनी हुई है। फोरेंसिक टीम ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीम ने दोनों कमरों में जिन स्थानों पर शव और कंकाल पड़े थे,(VIDEO: फोटो पर से कपडे को कैसे हटाए) वहां बारीकी से निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुछ ऐसी चीज टीम के हाथ लगी, जिससे इतना तो साफ हो गया है कि इस बंद कमरे में तंत्र मंत्र विद्या का सहारा लिया जा रहा था।

इन कमरों से फोरेंसिक टीम को कंकाल के पास से धूपबत्ती और अगरबत्ती की राख मिली। पास ही एक कागज का टुकड़ा भी मिला, जिस पर मंत्र लिखा हुआ था। दूसरे कमरे में जहां वीना का शव पड़ा था, वहां कई माचिस पड़ी हुईं थीं।

HOT NEWS: सलमान खान बिना सेक्स क़े नहीं रहें सकते जाने क्यों…..

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि वीना कुछ दिनों से रेलवे लाइन के पास रहने वाले बाबा के पास जा रही थी।(VIDEO: दिल्ली की लड़की बनी लाइब्रेरी कोई भी सवाल पूछिए) वीना अपनी मां से बेहद प्यार करती थी। वे दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रहते थे। मां की मौत का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर सकी।

मां के साथ वह पहले भी पूजा पाठ और तंत्र मंत्र करती रहती थी।(VIDEO: अफगानिस्तान में बम ब्लास्ट 30 की मौत कैमरे में हुआ रिकॉर्ड) पुलिस जांच में अभी तक यह तथ्य सामने आया है कि मां को जिंदा करने के लिए वीना तंत्र मंत्र का सहारा लेती थी, उसके बाद उस कमरे को बंद कर देती थी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News