Home India City News पेट्रोल पंप पर महिला शौचालय में गुप्त कैमरा!

पेट्रोल पंप पर महिला शौचालय में गुप्त कैमरा!

0
hidden camera
hidden camera in ladies toilet at petrol pump near bhopal

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बिनेका गांव के समीप पेट्रोल पंप के महिला शौचालय में गुप्त रूप से लगाए गए कैमरे के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पंप संचालक पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिला मुख्यालय से 70 किलो मीटर दूरस्थित एक पेट्रोल पंप के शौचालय की दीवार में छिपाकर लगाए गए सीसीटीवी कैमरा को गुरूवार को भोपाल निवासी एक छात्रा की सजगता से पकड़ा गया था।

छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने वहां लगे कम्प्यूटर से कई अश्लील क्लीपिंग भी बरामद की थी। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी राजीव सक्सेना ने बताया की छात्रा की शिकायत पर पेट्रोल पंप मालिक जियाउद्दीन खान तथा उसके बेटे अख्तर खान के खिलाफ आई टी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक भोपाल का एक परिवार मंगलवार को रायसेन जिले के प्रसिद्व धार्मिक स्थल छींद से लौट रहा था। रास्ते में ग्राम बिनेका के समीप एक पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल डलाने के लिए रूके परिवार की एक युवती महिला शौचालय में गई थी। वहां शक होने पर छानबीन की तो दीवार में एक अत्यंत छोटा कैमरा लगा हुआ मिला।

युवती की शिकायत के बाद भी स्थानीय पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो युवती ने भोपाल आकर महिला थाने में लिखित शिकायत की। कार्रवाई में देरी के चलते पीडिता को इस मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में करनी पड़ी। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here