Home India City News हिमाचल : शिमला के रामपुर में बादल फटा, पांच लोग बहे

हिमाचल : शिमला के रामपुर में बादल फटा, पांच लोग बहे

0
हिमाचल : शिमला के रामपुर में बादल फटा, पांच लोग बहे
Himachal : five feared dead as Cloudburst at Rampur in Shimla
Himachal :  five feared dead as Cloudburst at Rampur in Shimla
Himachal : five feared dead as Cloudburst at Rampur in Shimla

शिमला। शिमला जिला के रामपुर उपमंडल की नरेन पंचायत के गवाल्डी नामक स्थान पर बादल फटने से पांच लोग बह गए। बहने वालों में अभी तक चार लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि अन्य की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार भारी बारिश के बीच गवाल्डी में दोगरी में रह रहे नेपाली मूल के एक परिवार पर गत रात कहर बरसा और परिवार के पांच लोग बह गए। अभी तक चार लोगों के शव को बरामद कर लिया है जबकि एक शव की तलाश जारी है।

परिवार में एक बारह साल का लड़का बच गया है। नरेन पंचायत की बरान्दली पहाड़ी पर यह दोगरी बनी हुई थी और यहां पर नेपाली मूल का एक परिवार रहता था।

बादल फटने से नेपाली मूल का लच्छी राम, पत्नी और तीन बच्चे बाढ़ की चपेट में आ गए और एक दिव्यांग बेटा सुरक्षित है। नरेन पंचायत के प्रधान नरेश चौहान ने बताया कि अभी तक चार शवों को मलबे से खोज कर निकाला जा चुका है।

बादल फटने से आसपास के कई बागवानों के सेब के बाग़ीचे भी बह गए हैं। सूचना मिलने पर तक्लेच पुलिस चौकी से मौके के लिए रवाना हो गई है।

बताया जा रहा है कि भारी बारिश के चलते मार्ग अवरुध होने के कारण घटना स्थल पहुंचने में कठिनाई हो रही है। रामपुर से भी प्रशासनिक अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं।