Home Breaking हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने 3 युवक व एक युवती को पकडा, धुना

हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने 3 युवक व एक युवती को पकडा, धुना

0
हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने 3 युवक व एक युवती को पकडा, धुना

hindu activist caught two youth including one girl, beaten

धार। नगर में नौगांव बायपास के आगे बुधवार शाम के समय हिंदू संगठन के लोगों ने तीन युवकों व एक लडक़ी को रोका। इनसे पूछताछ करने पर चारों में से कोई भी सही जवाब नहीं दे पाया, ऐसे में संगठन के लोगों ने युवकों की धुनाई कर दी।

इधर सूचना पर नौगांव पुलिस मौके पर पहुंची। तथा युवकों व युवती को लेकर थाने पर आए। इसके बाद युवकों को पकडऩे की सूचना धार में आग की तरह फैल गई, संगठन के जुड़े लोग नौगांव थाने पर इकठ्ठा होने लगे।

नौगांव टीआई ने संगठन को बताया कि यहां पर कोई नहीं है, सभी को धार थाने पर भेजा गया है। इसके बाद सभी थाने पर पहुंचे, जहां पर सीएसपी से विस्तुत चर्चा कर कार्रवाई की मांग की गई।

जानकारी के अनुसार महिदपुर थाना अंतर्गत अकरम पिता नूरनबी व एक लडक़ी शादी करने के लिए धार कोर्ट आए थे। यहां पर अकरम ने अपने दो दोस्त इसराईल पिता गुमान व दादुखान पिता मोईनुनि के साथ कोर्ट पहुंचे। जहां पर संगठन के कुछ लोगों की नजर इन पर पड़ी।

इसी बीच चारों कोर्ट से निकलकर सादलपुर फाटे के बायपास तरफ पहुंचे। यहीं पर संगठन के कुछ लोगों ने इन्हें रोका, तथा पूछताछ की। सही से जवाब नहीं मिलने पर संगठन के लोगों ने तीनों युवकों की धुनाई कर दी।

इसी बीच पुलिस पहुंची तथा सभी को लेकर थाने आई, जहां दो को नौगांव व दो को धार थाने पर रखा गया। इधर संगठन के लोग भी आक्रोशित होकर नौगांव थाने पहुंची, काफी देर तक गहमा गहमी रही। इसके बाद मामला धार थाने पहुंचा। जहां पर संगठन के पदाधिकारियों ने सीएसपी से चर्चा की। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

इधर बताया जा रहा है, कि महिदपुर थाने पर लडक़ी भगाने को लेकर प्रकरण पंजीबद्ध है। इसके तहत पुलिस वहां से रवाना हो गई है। सीएसपी ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, चारों को पकड़ा है। जिनसे पूछताछ के बाद महिदपुर पुलिस को सूचना दी गई। मामला वहां का होने के कारण आगे की कार्रवाई वहीं पर होगी।