Home Entertainment मुंबई आ रहे हैं हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन बीबर

मुंबई आ रहे हैं हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन बीबर

0
मुंबई आ रहे हैं हॉलीवुड के सिंगर जस्टिन बीबर
Hollywood Singer Justin Bieber is coming to Mumbai
Hollywood Singer Justin Bieber is coming to Mumbai
Hollywood Singer Justin Bieber is coming to Mumbai

मुंबई। इस खबर पर सच्चाई की मुहर लग गई है कि हॉलीवुड के मशहूर गायक जस्टिन बीबर मुंबई आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक 22 वर्षीय जस्टिन 10 मई को मुंबई के करीब पनवेल में बने डीवाई स्टेडियम में कॉन्सर्ट करेंगे।

ग्रैमी अवार्ड विजेता जस्टिन पहली बार इंडिया के टूर पर आ रहे हैं। भारत में भी बड़ी तादाद में जस्टिन की गायिकी के फैंस हैं और उनके लिए जस्टिन को लाइव सुनने का ये पहला मौका होगा।

जस्टिन के कॉन्सर्ट के लिए 22 फरवरी से ऑन लाइन टिकटों की बुकिंग शुरू हो जाएगी। भारत के अलावा इस एशियाई दौरे के दौरान जस्टिन दुबई और तेल अबीव शहरों में भी कॉन्सर्ट करने वाले हैं। पिछले एक सप्ताह से उनके इस कॉन्सर्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था।

आखिरकार अब आकर उनके मुंबई आने की खबर की पुष्टि हुई है। ये एशियाई टूर जस्टिन के चौथे एलबम के प्रमोशन का हिस्सा माना जा रहा है, जिसका नाम प्रपोज है। हाल ही में रिलीज हुआ ये एलबम सौ से भी ज्यादा देशों में म्यूजिक चार्ट में नंबर वन की पोजीशन पर पहुंच चुका है।

जानकारी के अनुसार अब तक इसकी आठ मिलियन एलबम बिक चुकी हैं। अपने इस टूर के दौरान जस्टिन प्रपोज के अलावा व्हेयर आर यू नाओ, ब्वायफ्रेंड, लव युअरसेल्फ, कंपनी, एज लांग एज यू लव मी, व्हाट डू यू मीन और बेबी जैसे अपने हिट गानों को पेश करेंगे।

उनके इस टूर का आयोजन करने वाली कंपनी व्हाइट फॉक्स स्टेटस के डायरेक्टर अर्जुन जैन का कहना है कि जस्टिन इस दौर के सबसे बड़े गायक हैं और भारत में भी उनका जबरदस्त क्रेज है। उनका कहना है कि भारत में उनका कॉन्सर्ट हाल ही का सबसे बड़ा आयोजन होगा।