Home Entertainment Bollywood कॉमेडी पसंद करने वालों के लिए हैं हाउसफुल 3: अक्षय

कॉमेडी पसंद करने वालों के लिए हैं हाउसफुल 3: अक्षय

0
कॉमेडी पसंद करने वालों के लिए हैं हाउसफुल 3: अक्षय
Housefull 3 will be 2016's first full entertaining film says Akshay kumar
Housefull 3 will be 2016's first full entertaining film says Akshay kumar
Housefull 3 will be 2016’s first full entertaining film says Akshay kumar

नई दिल्ली। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म’हाउसफुल 3′ उन दर्शकों के लिए है जिन्हें कॉमेडी फिल्मों को देखना पसंद है।

पिछले काफी समय सामाजिक विषयों पर संदेश देने वाली फिल्मों में अभिनय करने वाले अक्षय एक बार फिर ‘हाउसफुल 3’ के जरिये कॉमेडी करते हुए दिखेंगे। अक्षय ने कहा कि उन्होंने कॉमेडी पसंद करने वाले दर्शको के लिय इस फिल्म में अभिनय किया है।

खिलाड़ी कुमार ने कहा यह एक सिचुएशन कॉमेडी फिल्म है। पिछले काफी समय से मैंने ऐसी फिल्म नहीं की हैं। मुझे लगा यह मेरे लिए जरूरी है क्योकि कई ऐसे दर्शक है जो सिनेमाघर आकर हंसना चाहते है। उन्होंने कहा कि इस साल अब तक ऐसी मनोरंजक फिल्म नहीं आयी हैं। ‘एअरलिफ्ट’,’नीरजा’, ‘सरबजीत’ जैसी संदेश प्रधान फिल्में रिलीज हुई लेकिन 2016 की यह पहली फिल्म है जो पूरी तरह मनोरंजक है।

उन्होंने कहा हाउसफुल श्रृंखला की पहले की दोनों फिल्मों की तरह इस फिल्म का ढांचा भी वैसा ही है, यह भी उसी जॉनर की फिल्म है जहां बहुत सारे सितारे हैं और कन्यूजन से कॉमेडी का सिचुएशन बनता है। इस फिल्म में तीन गुणा ज्यादा मजा है। मेरे लिये इस में काम करने का अनुभव शानदार रहा। मुझे लगता है दर्शाकों को भी यह काफी पसंद आएगी।

अक्षय ने कहा कि इस तरह की मल्टी स्टारर फिल्म बनना आसान नहीं हैं। ‘हाउसफुल 2’ चार साल पहले आई थी और काफी बड़ी हिट रही थी। ऐसे फिल्मों का पटकथा लिखना काफी मुश्किल काम है।

तीन जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अक्षय के साथ रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, नर्गिस फाखरी जैकलिन फर्नांडीस और लिजा हेडन मुख्य किरदारों में है। खास बात यह है कि साजिद खान की जगह इस फिल्म का निर्देशन साजिद समजी और फरहाद समजी ने किया है।