Home India City News पत्नी ही निकली कातिल, प्रेमी संग किया कत्ल, हुआ खुलासा

पत्नी ही निकली कातिल, प्रेमी संग किया कत्ल, हुआ खुलासा

0
पत्नी ही निकली कातिल, प्रेमी संग किया कत्ल, हुआ खुलासा
houseWife and her lover kills husband in mathura
houseWife and her lover kills husband in mathura
houseWife and her lover kills husband in mathura

मथुरा। गत 28 जनवरी को गोवर्धन के नीमगांव के पास छाता रोड पर एक ग्रामीण की हत्या कर लाश फेंक दी गई थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते बताया कि प्रेमी और दोस्त के सहयोग से मृतक की पत्नी ने अपने पति की हत्या की थी। मृतक ब्रजमोहन पुत्र भूदर सिंह निवासी सहार बरसाना का रहने वाला था।

एसएसपी डाॅ. राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को क्षेत्राधिकारी सदर के निर्देशन में लगाया गया था। गोवर्धन पुलिस ने इस संबंध में गहन जानकारी की तो पाया कि ब्रजमोहन की हत्या उसकी पत्नी प्रेमवती ने अपने प्रेमी कन्हैया पुत्र शिवराम व उसके साथी पुष्पेन्द्र पुत्र ओमप्रकाश निवासी राधेश्याम कालोनी गोविंद नगर मथुरा द्वारा कराई थी।

इस संबंध में मृतक के भाई ने महिला व कन्हैया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था जिसकी विवेचना के दौरान पाया गया कि कन्हैया और उसके साथी पुष्पेन्द्र ने हत्या की थी। घटना में प्रयुक्त काले रंग स्कार्पियो संख्या एचआर 37 बी 5736 मिल गई। मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में अरोपी ने बताया कि कन्हैया से उसके दो साल से संबंध थे। प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से गत 27 जनवरी को करीब शाम 6-7 बजे कन्हैया अपने साथी पुष्पेन्द्र को लेकर उसकी स्कार्पियो गाड़ी से डीग अडडा गोवर्धन आकर मृतक को मोबाइल फोन के जरिेये खबर दी गई की हलवाईगिरी का काम है।

उसको बुलाकर शराब का सेवन कराकर स्कार्पियो गाड़ी में कन्हैया द्वारा अपने मफलर से उसका गला घोंटकर और सिर में चोट पंहुचाकर हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने के उददेश्य से शव को नीमगांव के पास स्कार्पियो गाड़ी से फैंक दिया था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में थानाध्यक्ष गोवर्धन अरविन्द कुमार, उपनिरीक्षक अखिलेश कुमार, कां. कौशल, विजय और सुमाला यादव की भूमिका अच्छी रही।