Home Latest news जानिए चेहरे के ग्लो खोने की वजह

जानिए चेहरे के ग्लो खोने की वजह

0
जानिए चेहरे के ग्लो खोने की वजह
Usingface wash you will come face hindi

how come face glow

हम हमेशा अपने चेहरे के ग्लो को लेकर परेशान रहते हैं।  क्युकि चेहरे पर ग्लो नहीं रहेगा तो चेहरा बेजान दिखने लगता हैं। इतना ही नहीं चेहरे पर झुर्रियां भी होने लगती हैं जानते हैं किन किन वजह से चेहरे का ग्लो ख़त्म हो जाता हैं।

रोमैंस करते पकडे गए ये कपल, वीडियो हुआ वायरल

कई लोगों की आदत होती है पेट के बल सोने की। लेकिन पेट के बल सोने वालों की नींद रात में कई बार खुल जाती हैं। इसके साथ ही उनकी पीठ में दर्द और चेहरे पर झुर्रियां भी जल्द ही दिखाई देने लगती हैं।
अगर आप गंदे, रफ तकिए का अधिक समय तक उपयोग करते हैं तो आपके चेहरे पर झुर्रियां आने के साथ-साथ चेहरे का कॉलेजन भी टूट सकता है। सोने के लिए रेशम या सार्टन के तकिए का उपयोग बेहतर होता हैं।
अधिकतर युवा अपने स्मार्टफोन को अपने साथ लेकर सोते हैं। इस तरह से सोना उनकी त्वचा के लिए बेहतर नहीं होता है। ऐसा करने से उनकी त्वचा का ग्लो कम हो जाता हैं।
कभी भी रात को महिलाएं बाल खोल कर ना सोए। अगर आप ऐसा करते है तो बालों में लगा तेल या क्रीम आपके चेहरे के पोर्स को बंद कर सकता है जिसकी वजह से आपका चेहरा बेजान लगेगा।
सोते समय कमरे का तापमान सही होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो आपकी स्किन ड्राई हो जाएगी।

काली मिर्च बदल देगी आपकी किस्मत 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE