Home Latest news अगर रहना हैं फिट तो करें इसका सेवन

अगर रहना हैं फिट तो करें इसका सेवन

0
अगर रहना हैं फिट तो करें इसका सेवन
manny amazing benefits of alum

manny amazing benefits of alum

आज हर युवा चाहता हैं की वे फिट एंड फाइन रहे। ऐसे में कई युवा जिम की और रुख करते हैं अपने आप को फिट रखने के लिए लेकिन कई युवा ऐसे होते हैं जो चाहकर भी अपने आप को फिट नहीं रख पाते हैं। अगर आप अपने आपको फिट देखना चाहते हैं तो हम आपको कुछ घरेलू नुस्खे बता रहे हैं जिससे आपकी बॉडी एकदम फिट हो जाएगी।

पनीर के शौकीन हैं तो आपके लिए यह खबर हैं

आपको बिना मेहनत के पतले होने में फिटकरी का ये आसान सा नुस्खा आपकी मदद कर सकता है। आपको अपना वजन कम करने के लिए बाजार के किसी महंगे प्रोडक्ट को खरीदने की आवश्यकता नहीं हैं बस फिटकरी का ये आसान सा नुस्खा इस्तेमाल करने से आप अपना कई गुना वजन कम कर सकते हैं।

कॉलेज में इस लड़की ने करा हॉट डांस, स्टूडेंट हुए इसके दीवाने

सामग्री : फिटकरी 2 चम्मच, विक्स 2 चम्मच, बेकिंग सोडा 1 चम्मच और प्लास्टिक टेप।

विधि : सबसे पहले आप एक फिटकरी को मिक्सी में अच्छी तरह से पीस लें। फिटकरी के इस पाउडर में बेकिंग सोडा और विक्स डालकर इसे अच्छी तरह से मिला लें। जब पेस्ट बनकर तैयार हो जाए तो इस पेस्ट को आप शरीर के उन अंगों पर लगाए। जहां से चर्बी कम करनी है।

लड़कियों ने करी ऐसी लड़ाई जिसे देख आप भी घबऱा जाएंगे| देखें वायरल वीडियो

जहां पर आपने पेस्ट लगाया है वहां पर प्लास्टिक टेप को अच्छी तरह से बांध लें। इस पेस्ट को लगभग 2 घंटे तक लगा रहने दें। इस नुस्खे का उपयोग एक हफ्ते तक अवश्य करें। ऐसा करने से शरीर की अतिरिक्त चर्बी खत्म हो जाती है।

कान को रखे साफ़ इन आसान नुस्खों

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE