Home Azab Gazab यह परिवार किस वज़ह से बन चूका हैं खास

यह परिवार किस वज़ह से बन चूका हैं खास

0
यह परिवार किस वज़ह से बन चूका हैं खास
How did this family become a special one?

How did this family become a special one?

सबगुरु न्यूज़: कभी कभी दुनिया में ऐसी बातें होती हैं (VIDEO: चिरंजीवी अपनी रोल्स रॉयस कार से निकलते हुए) जिनके बारे में सुनकर और देखकर हम भी हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहें हैं जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

हम एक ऐसे परिवार की बात कर रहे हैं (VIDEO: STYLE मूवी के साहिल खान का ट्रेलर लांच 2017) जिसमे करीब 90 वर्ष से अजीबोगरीब अंगुलियों के साथ लोग पैदा होते आ रहें हैं। ये सिलसिला कई सालों से चला आ रहा  है और इसी की वजह से ये परिवार खास बन चूका है। जो भी इन्हे देखता है वो दंग रह जाता हैं और इसको अब तक मेडिकल साइंस भी नहीं सुलझा पायी है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में चूहे ने कुतरी नवजात की उंगली!

बता दे कि ये परिवार भारत के केरल के कवुंकल गांव का निवासी है (VIDEO: साउथ एक्ट्रेस पारुल यादव पर हुआ अटैक) और इस परिवार की खास बात ये है कि इनकी दो पीढ़ी से यहां पैदा होने वाले लोगों को उंगली आपस में जुडी हुई है जिसे लेकर परिवार वाले ये कहते हैं कि, उनकी अंगुलियां भगवान के अभिशाप के कारण एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं और हम लोग उनसे कोई छेड़छाड़ नहीं करते हैं।

तमिलनाडु में स्थापित आदियोगी प्रतिमा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल

परिवार के 85 वर्षीय सबसे बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा कि हाल ही में हमारे यहां एक बच्चे ने जन्म लिया है (VIDEO: इस आदमी ने कार में CNG भरने की जल्दी की तो गार्ड ने मारी गोली) और उसकी उंगलियां भी आपस में जुडी हुई हैं। इतना ही नहीं इंक ए कहना भी है कि इस ऊँगली के कारण उन्हें किसी भी काम में कोई परेशानी हुई और इस पर ये लोग ऑपरेशन कराने से भी इंकार कर रहे हैं मज़ेदार खबरों के लिए यहां क्लिक करें क्योकि इनका ये मानना है कि ये भगवान की मर्ज़ी है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE