Home Latest news पैरो को सुन्दर बनाने के आसान उपाय

पैरो को सुन्दर बनाने के आसान उपाय

0
पैरो को सुन्दर बनाने के आसान उपाय
how to make legs beautiful

how to make legs beautiful

हर खूबसूरत लड़की चाहती है की उसके चेहरे की तरह उसके पैर भी खूबसूरत दिखें। लेकिन फिर भी टांगों की केयर के बारे में लापरवाही कर देती है। अगर थोड़ा से ध्यान दिया जाए तो आप भी अपने पांव को गोरे और चमकदार बना सकती हैं।

महात्मा गाँधी की वो 5 गलतियां जिसकी सज़ा आज भी भारत चुका रहा है

1. नियमित वेक्‍स करवाएं
बेदाग और चमकदार पांव पाने के लिए, आपको पांव के बाल हटाने के लिए रेजर, ब्‍लेड, टि्वर्ज्‍स, इलेक्‍ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग बंद करना होगा। इसकी जगह आपको वेक्सिंग करवाएं। ये बिना कोई निशान छोड़े छोटे से छोटे बाल हटा देते है। और पांव की डेड स्किन की समस्‍या से भी छुटकारा मिलता है।

इस देश में महिलाओ को पैंट पहनना तक है मना …

2. मॉश्‍चराइजर का करें इस्तेमाल
हमेशा पांव को मॉश्‍चराइड रखने की जरुरत होती है। इसलिए पूरे दिन में पांव को अच्‍छे से मॉश्‍चराइड करना चाहिए। एक अच्‍छे ब्रांड का मॉश्‍चराइजर आपके पांव को हाइड्रेड करने के साथ लम्‍बे समय तक पांव की नमी बनाएं रखते हैं। और यह आपके नितम्‍बों को भी डार्क स्‍पॉट से बचाते है। पांच से छह घंटों के अंतराल में एक से दो बार बॉडी लोशन लगाना चाहिए। जब आप कभी भी बाहर जाएं, सनस्‍क्रीन लगाना न भूलें। ताकि आपके पांव सुरक्षित रहें।

इस कपल ने करा ऐसा डांस जिसे देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे| देखें वीडियो

3. अच्‍छे ब्रांड की फ़ीट क्रीम लगाए
एक अच्‍छे ब्रांड की क्रीम आपको गोरे और लचीले पांव बनाती है। लोशन खरीदते हुए इस बात पर ध्‍यान देना चाहिए उसमें कैफीन की मात्रा कितनी है। कैफीन से स्किन की नीरसता जाती है। कैफीन आपके पांव की खूबसूरती और उसे जवां बनाएं रखते है।

OMG.. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली प्यार करते हुए कैमरे में कैद

4. स्‍क्रब का यूज करें
पांव पर जमी प्रदूषित या गंदी परत को उतारने से पांव को मृत त्‍वचा कोशिकाओं से छुटकारा भी मिल जाता है। रोजाना अगर पांव को अच्‍छे से नहीं साफ किए तो रोमछिद्र देखने लगते है साथ ही मृत त्‍वचा की कोशिकाओं ओर दूसरी समस्‍याएं होने लगती है। इसलिए सुगर बेस्‍ड स्‍क्रब का यूज करें। और हर दूसरे दिन पांव पर जमी गंदी परत को हटाएं।

अपने हॉट डांस के कारण रातो रात YOUTUBE पर फेमस हुई ये लड़की! देखें डांस

5. टोन करें
पांव को सुंदर बनाएं रखने के लिए उन्‍हें टोन करें। एक्‍सरसाइज करने से पांव स‍ही तरीके से टोन होते है और पांव को सही आकार भी मिलता है। अगर आप एक महीने में सुंदर और टोंड पांव चाहती है तो कठिन वर्कआउट करके शरीर के निचले भाग के फैट को कम करो। पांव की मालिश करें अपने पांव की मालिश बेबी ऑयल से जरुर करें। इसके आपके पांव से रेजर के निशान को हटाएंगा। साथ ही त्‍वचा को मुलायम करने के साथ चमकदार और सुंदर बनाएंगा।

दारू पार्टी करती लड़की का हॉट डांस हुआ लीक, देखें वीडियो

6. हाई हील पहनें
हाई हील्‍स आपके पांव की शोभा बढ़ाते हैं। पार्टी या फंक्‍शन में हाई हील्‍स पहनकर आप सबको इम्‍प्रेस कर सकती हैं। आप इनमें सुंदर और एलिगेंट दिखेंगी।

जाने महिलाओं की पसंद की वह क्या चाहती हैं अपने पार्टनर से

7. शिमर
पांव को सेक्‍सी और ब्‍यूटीफूल दिखने के लिए पांव में शिमर क्रीम का यूज करें। इससे पांव ज्‍यादा चमकदार और सुंदर दिखेंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE