Home Entertainment Bollywood कंगना से विवाद पर चुप्पी तोड़ी, पढें क्या बोले ऋतिक

कंगना से विवाद पर चुप्पी तोड़ी, पढें क्या बोले ऋतिक

0
कंगना से विवाद पर चुप्पी तोड़ी, पढें क्या बोले ऋतिक
Hrithik breaks silence on row with Kangana, writes on social media for 1st time
Hrithik breaks silence on row with Kangana, writes on social media for 1st time
Hrithik breaks silence on row with Kangana, writes on social media for 1st time

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन ने गुरुवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ उपजे विवादों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह कभी उनसे निजी तौर पर नहीं मिले। दिग्गज फिल्म निर्माता राकेश रोशन के बेटे हृतिक रोशन ने कहा कि कभी-कभी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं पर ध्यान न देना घातक हो सकता है। उसी तरह यह स्थिति भी मेरे लिए घातक हो गई है।

अभिनेता ने कहा कि सच यह है कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी में सवाल करने वाली इस युवती से नहीं मिला। हां, हमने साथ काम किया है, लेकिन मैं निजी तौर पर उनसे कभी नहीं मिला।उन्होंने कहा कि वह खुद पर लगे अफेयर के आरोपों के खिलाफ नहीं लड़ रहे।

हृतिक ने एक बयान में कहा कि वास्तव में मैं खुद को इन गंभीर, संवेदनशील और विनाशकारी चीजों से बचा रहा हूं। यह विवाद पिछले साल तब शुरू हुआ, जब कंगना ने ऋतिक को अपना ‘पूर्व प्रेमी’ होने का संकेत दिया था।

कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा था कि मैं यह नहीं समझ पाती कि आपका ध्यान खींचने के लिए क्यों आपका पूर्व प्रेमी मूर्खतापूर्ण चीजें करता है।

अभिनेत्री ने ऋतिक के खिलाफ गोपनीय ईमेल और उन तस्वीरों का ‘दुरुपयोग’ करने के लिए कानूनी शिकायत दर्ज की थी, जब वे एक साथ थे।

बाद में ऋतिक ने साइबर अपराध सेल में मामला दर्ज कराया, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कंगना को जिस आईडी से मेल किया गया था, वह फर्जी ईमेल आईडी थी, जिसमें उन्हें दिखाया गया था। विवाद आज तक जारी है। कंगना और उनकी बहन ने लगातार हृतिक पर कई आरोप लगाए।

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के अभिनेता ने सवाल उठाया कि दो हाई प्रोफाइल सेलेब्रिटियों के बीच सात साल से अफेयर है और इसके पीछे कोई निशान नहीं है।

अभिनेता ने कहा कि कोई सबूत नहीं, कोई तस्वीर नहीं, कोई गवाह नहीं, कोई तस्वीर नहीं जैसे कि जनवरी, 2014 में पेरिस में जिस कथित सगाई के बारे में कहा गया था, उसकी कोई सेल्फी या कोई सबूत नहीं, जिससे लगे कि हमारे बीच कोई रिलेशनशिप था।

उन्होंने कहा कि फिर हम दूसरे पार्टी पर विश्वास कर लेते हैं कि एक लड़की झूठ क्यों बोलेगी।ऋतिक ने पेरिस में कंगना के साथ कथित सगाई की बात भी नकार दी।

उन्होंने कहा कि मेरे पासपोर्ट के विवरण के अनुसार जनवरी, 2014 में मैंने देश के बाहर यात्रा नहीं की है, जो कि पेरिस में कथित सगाई की अनुमानित तारिख थी।

अभिनेता ने कहा कि इस कथित रिलेशनशिप की मीडिया में एक मात्र फोटोशॉप की हुई तस्वीर दिखाई गई। अगले ही दिन इस तस्वीर के बारे में मेरे दोस्तों और मेरी पूर्व पत्नी द्वारा खुलासा किया गया।

ऋतिक की सुजैन खान से विवाह हुई थी, जिनसे उनके दो बेटे हैं। दोनों 2014 में अलग हो गए थे। अभिनेता ने कहा कि ईमेल के संबंध में जांच चल रही है।

https://www.sabguru.com/sita-narayan-just-a-friend-rahul-raj-singh-on-dating-rumours/

https://www.sabguru.com/celina-jaitley-opens-up-about-losing-a-baby-and-her-father/

https://www.sabguru.com/bigg-boss-11-day-3-haryanvi-dancer-and-contestant-sapna-choudhary-wants-to-quit/