Home India City News राधे मां थानेदार की कुर्सी पर कैसे बैठीं, हो रही जांच

राधे मां थानेदार की कुर्सी पर कैसे बैठीं, हो रही जांच

0
राधे मां थानेदार की कुर्सी पर कैसे बैठीं, हो रही जांच
radhe maa sits on sho's chair at vivek vihar police station, probe ordered
radhe maa sits on sho's chair at vivek vihar police station, probe ordered
radhe maa sits on sho’s chair at vivek vihar police station, probe ordered

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को कहा कि वह जांच कर रही है कि स्वघोषित देवी राधे मां पूर्वी दिल्ली के एक पुलिस थाने में थाना प्रभारी की कुर्सी पर कैसे बैठ गईं और वह पुलिस अधिकारी खुद बाहर हो गया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके साथ ही एक वीडियो क्लिपिंग की अलग से जांच का आदेश भी दिया गया है, जिसमें कई वर्दीधारी पुलिस अधिकारी गीत गाते और विवादास्पद देवी के साथ नाचते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार थाने के थाना प्रभारी संजय शर्मा की कुर्सी पर राधे मां के बैठे होने की एक तस्वीर सामने आने के बाद संजय के इस ‘गैर पेशेवर आचरण’ की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

प्रसाद ने कहा कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, थाना प्रभारी को जिला पुलिस लाइन को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है।

प्रसाद ने कहा कि राधे मां की यह तस्वीर 28 सितंबर को ली गई थी, जिसमें यह भी दिख रहा है कि राधे मां के पीछे एक पुलिस अधिकारी हाथ जोड़े खड़ा है।

दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता देवेंद्र पाठक ने कहा कि एक और पुलिस थाने के चार से पांच पुलिस अधिकारियों का भी ‘गैर पेशेवर आचरण’ सामने आया है। उन्होंने कहा कि राधे मां के साथ गाना गा रहे पुलिस अधिकारियों के वीडियो का भी जिक्र किया गया है।

यह वीडियो राधा मां के आधिकारिक फेसबुक पेज ‘परम श्रद्धेय श्री राधे मां’, जिस पर उनके 5 लाख से ज्यादा अनुयायी हैं, पर 3 अक्टूबर को पोस्ट किया गया है। पाठक ने कहा कि शाहदरा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त दोनों घटनाओं की जांच करेंगे।