Home Headlines पीएम नरेन्द्र मोदी को सुनने लखनऊ में उमड़ी भीड़

पीएम नरेन्द्र मोदी को सुनने लखनऊ में उमड़ी भीड़

0
पीएम नरेन्द्र मोदी को सुनने लखनऊ में उमड़ी भीड़

bhbhb.jpgलखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन महारैली को लेकर रमाबाई अम्बेडकर मैदान में सोमवार सुबह से पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों का पहुंचना शुरू हो गया।

प्रधानमंत्री के इस महारैली को सम्बोधित करने के कारण लोगों में बेहद जोश दिखायी दिया और ठण्ड होने के बावजूद पूरे उत्साह से लोग रैली स्थल पर पहुंचे। रैली स्थल पूरी तरह से लोगों से भरा दिखाई दिया।

इनमें बड़ी संख्या में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ता थे, जिन्होंने प्रधानमंत्री का सन्देश के यूपी के हर कोने में पहुंचाने की बात कही। पार्टी नेताओं का दावा है कि परिवर्तन महारैली अपने नाम के मुताबिक ऐतिहासिक होगी और इसमें 10 लाख से ज्यादा लोग शामिल हो रहे हैं।

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान के बीच यूपी विधानसभा चुनाव के माहौल में हो रही इस रैली में माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री विरोधी दलों पर हमला बोल सकते हैं। खासतौर से सपा उनके निशाने पर होगी।

प्रधानमंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जोश पैदा करेंगे, जिससे वह अपने क्षेत्रों में जाकर पार्टी के पक्ष में माहौल बनायें और भाजपा का यूपी से सत्ता का वनवास खत्म कर सकें। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली को लेकर आम जनता में बेहद उत्साह है। पूरा मैदान लोगों से भरा हुआ है।

उन्होंने कहा कि राज्य के सभी 01 लाख 40 हजार बूथों से लाखों कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनहितैषी फैसलों के कारण भाजपा यूपी में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

इस महारैली को लेकर आयोजन स्थल में चारों तरफ भाजपा की झण्डियां दिखायी दे रही हैं। इसके अलावा पूरा शहर होर्डिंग और पोस्‍टर से पट गया है।

इस महारैली में प्रधानमंत्री के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल, प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित कई केन्द्रीय मंत्री और पदाधिकारी शामिल होंगे।

गौरतलब है कि भाजपा की यह सातवीं परिवर्तन रैली है। 05 नवम्बर को पार्टी ने सहारनपुर से परिवर्तन रैली की शुरुआत की थी और 24 दिसम्बर को इसका लखनऊ में समापन किया गया था। प्रधानमंत्री का वक्त नहीं मिलने के कारण आज उनकी रैली का कार्यक्रम रखा गया है।

नोटबन्दी के बाद प्रधानमंत्री के पहली बार लखनऊ में आम जनता से मुखातिब होने के कारण माना जा रहा है कि वह यहां भी जनता के सामने इस मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे।