Home Headlines सीएम राजे की झलक पाने को हवाईपट्टी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावडा

सीएम राजे की झलक पाने को हवाईपट्टी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावडा

0
सीएम राजे की झलक पाने को हवाईपट्टी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावडा
हवाई पट्टी पर सिरोही सभापति को घुसाने के लिए सूची देखते सिरोही नगर अध्यक्ष और बाहर रोकी गयी सिरोही सभाति की गाड़ी
sirohi news
हवाई पट्टी पर सिरोही सभापति को घुसाने के लिए सूची देखते सिरोही नगर अध्यक्ष और बाहर रोकी गयी सिरोही सभाति की गाड़ी

सिरोही। आपका जिला आपकी सरकार के तहत सिरोही मुख्यालय पर आ रही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अगवानी के लिए बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में होड का सा माहौल नजर आ रहा है। राजे हेलिकॉप्टर के जरिए सिरोही पहुंचेंगी। हवाई पट्टी पर उतरने के बाद वे सडक मार्ग से शहर में प्रवेश करेंगी।

searat

हवाई पट्टी पर राजे की अगवानी के लिए सुबह से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावडा लग गया। हर कार्यकर्ता हवाई पट्टी क्षेत्र में प्रवेश चाह रहा था। लेकिन सुरक्षा बंदोबस्त कडे होने के कारण चंद बडे नेता ही प्रवेश पा सके। अन्य कार्यकर्ता भीतर प्रवेश पाने की कशमकश में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से उलझते नजर आए। आलम यह रहा कि सिरोही के कई रसूखदार नेताओं को भी बमुश्किल प्रवेश मिला।

parasप्रशासनिक सूत्रों के अनुसार मौसम खराब होने की वजह से मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर राजसमंद से आगे नहीं बढ सका है। राजे को सिरोही आने से पहले पाली जिले के रानी में भी ठहराव करना था। वे वहां से सोजत विधायक अंजना आगरी के यहां शोक जताने जाने वाली हैं। इसके बाद सिरोही के लिए रवाना होंगी।

astrip

मुख्यमंत्री राजे का सिरोही में तीन दिन रुकने का कार्यक्रम है। राजे 29 जुलाई को अरविंद पेवेलियन में आम सभा करेंगी। मुख्यमंत्री के सिरोही में तीन दिवसीय प्रवास के कारण सरकार सर्किट हाउस से ही चलेगी।

इसके लिए हाउस को पूरी तरह से तैयार किया गया है। आधिकारिक रूप से यही मुख्यमंत्री आवास और मुख्यमंत्री कार्यालय होगा। दोनों वीआईपी कमरों का कलेवर बदल दिया गया है, दीवार पर दाग है ना सोफे पर सिलवट।

वीआईपी कमरों पास के ही कमरे को कंट्रोल रूम बना दिया गया है। यहां पर ब्राॅडबैंड कनेक्शन करके कम्प्यूटर सेट लगा दिए गए हैं। यहां से ही आदेश-निर्देश निकलेंगे। इन व्यवस्थाओं को बुधवार रात को संचालित कर दिया गया है।

cm