Home Rajasthan Dholpur गृहक्लेश में पति और पत्नी ने की सुसाइड, डेढ महीने पूर्व हुई थी शादी

गृहक्लेश में पति और पत्नी ने की सुसाइड, डेढ महीने पूर्व हुई थी शादी

0
गृहक्लेश में पति और पत्नी ने की सुसाइड, डेढ महीने पूर्व हुई थी शादी
Husband and wife committed suicide in Dholpur
Husband and wife committed suicide in Dholpur
Husband and wife committed suicide in Dholpur

धौलपुर। धौलपुर के सदर थाना इलाके में सोमवार को एक नव दंपती ने आपसी गृहक्लेश के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालात से परेशान पत्नी ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी, वहीं पति ने भी हाईवे पर ट्रक के नीचे आकर मौत को गले लगा लिया। दोनों का विवाह करीब डेढ माह पूर्व हुआ था।

सीओ सिटी सतीश यादव ने बताया कि सदर थाने के पास में रहने वाली नव विवाहिता बीस वर्षीय आरजू ने रविवार देर रात अपने ही पीहर में घर के पास के ही एक कुएं में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

उधर, आरजू की मौत के बाद में परेशान 22 वर्षीय रंजीत हरिजन ने भी सोमवार सुबह करीब ह बजे आगरा मुंबई हाईवे पर एक ट्रक के नीचे आकर अपनी जान दे दी।

यादव ने बताया कि मृतका आरजू का विवाह करीब डेढ महीने पूर्व रंजीत के साथ हुआ था। रविवार शाम को ही आरजू अपने पिता पप्पू हरिजन के साथ में अपने पीहर धौलपुर आई थी। उनके साथ में ही रंजीत भी आ गया।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पडताल में जानकारी मिली है कि रंजीत आरजू को अपने साथ में मुरैना वापस ले जाने की बात कह रहा था। इस बात को लेकर दोनों के बीच में कहा सुनी हुई।

ऐसी आशंका है कि इसी बात को लेकर पहले आरजू ने कुएं में कूदकर जान दे दी तथा इसके बाद में उसके पति रंजीत ने भी ट्रक के नीचे आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।