Home UP Agra पति ने कराया पत्नी का अपहरण, दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप

पति ने कराया पत्नी का अपहरण, दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप

0
husband booked for wife kidneping  and gangrape
पति ने कराया पत्नी का अपहरण, दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप

रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर के भोट क्षेत्र से गुम हुई महिला का अपहरण पति द्वारा कराए जाने के बाद सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस के अनुसार गत 17 नवम्बर को सिविल लाइंस की बीपी कालोनी निवासी महिला भोट थानान्तर्गत रमपुरा गांव से बहन के घर से वापस लौटते समय रास्ते में गायब हो गई थी। दो दिन बाद महिला की मां ने भोट (रामपुर) थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दी थी।

गत सोमवार को बदहवास महिला इज्जतनगर (बरेली) थाने पहुंच गई जहां उसने पुलिस को बताया कि घर लौटते वक्त उसके पति सुखविंदर सिंह निवासी हरथला मुरादाबाद ने तमंचे दिखाकर दो दोस्तों के साथ कार में जबरन डाल लिया तथा शोर मचाने पर रास्ते में ही नशे का इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया।

बरेली की डिफेंस कालोनी के बंद कमरे में पति एवं उसके दोस्त मुकेश तिवारी तथा आकाश तिवारी उसे नशीली दवाइयां खिलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करते रहे। वह 24 नवम्बर को किसी तरह दरवाजा खुला देख भाग निकली। राहगीरों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इधर, सूचना पर भोट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूछताछ के बाद महिला को थाने ले आई। थानाध्यक्ष के मुताबिक महिला का तीनों आरोपियों से लम्बे समय से विवाद चला आ रहा है। मुकदमें भी दर्ज हैं। वर्ष 2013 में भी सिविल लाइंस थाने में पति के खिलाफ दहेज उत्पीडन एवं मारपीट तथा साथियों पर बलात्कार के मुकदमें दर्ज हैं।