Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
husband cuts off wife's nose over Doubt on character
Home Breaking चरित्र पर शंका : पति ने काटी पत्नी की नाक, हालत गंभीर

चरित्र पर शंका : पति ने काटी पत्नी की नाक, हालत गंभीर

0
चरित्र पर शंका : पति ने काटी पत्नी की नाक, हालत गंभीर

nose.jpg

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की नाक काट डाली। पीडि़त महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपी पति वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। मन्दसौर निवासी मुकेश कुमार मेघवाल की ग्राम आवरा निवासी पायल से कुछ समय पहले ही शादी हुई थी।

शादी के बाद से ही मुकेश अपनी पत्नी पर चरित्र को लेकर शंका करता था। इससे दोनों के बीच अक्सर विवाद हो जाता था। मुकेश की शक करने की आदत से परेशान होकर पायल ने ससुराल छोड़ दिया और मायके जाकर अपने माता पिता के साथ रहने लगी।

मुकेश रोज फोन कर पायल को वापस आने के लिए कहता था, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी। इसी से नाराज होकर मुकेश अपने ससुराल जा पहुंचा और पत्नी को देखते ही चाकू से उसकी नाक काट डाली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।

दर्द से चिल्लाती पायल को उसके परिजन तुरंत अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा था। घटना की सूचना मिलने पर चंदवासा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पति मुकेश की तलाश शुरू कर दी।

पत्नी मायके भेजती थी पैसा, शक के चलते पति ने मारी गोली

भिंड। भिंड जिले में एक पति ने गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इतनी सी बात के लिए मार डाला, क्योंकि उसे शक था की पत्नी उसका कमाया पैसा अपने मायके वालों को देती है।

घटना भिंड के फूफ थाना क्षेत्र के जौरी गांव की है। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।