Home Breaking उदयपुर : शंकालु पति ने पत्नी को चाकू घोंप मार डाला

उदयपुर : शंकालु पति ने पत्नी को चाकू घोंप मार डाला

0
उदयपुर : शंकालु पति ने पत्नी को चाकू घोंप मार डाला
Couple Murdered After Being Kidnapped In Andhra Pradesh

Police disclosed former gram pradhan murder case in Raebareli

सबगुरु न्यूज  उदयपुर। पत्नी के चरित्र पर शंका हुई तो पत्नी को बच्ची को मिलाने के बहाने सुनसान जगह पर बुलाया और उस पर चाकू से हमला कर काम तमाम कर दिया। उदयपुर में अपनी अद्र्धांगिनी की हत्या के बाद निर्दयी पति अपने पुश्तैनी गांव में छिप गया। जब मृतका के पिता ने पुलिस में जवाई के खिलाफ रिपोर्ट दी तो हत्यारे जवाई ने हत्या का सारा राज पुलिस के समक्ष उगल दिया और हत्या करना स्वीकारा।

पुलिस को आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में उसकी पत्नी के किसी गैर मर्द से अवैध संबंध होना सामने आया है। आशंका है कि इसी कारण उसकी हत्या की गई। बहरहाल पुलिस ने विवाहिता के शव का अन्त्यपरीक्षण करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है तथा जांच की जा रही है।

पत्नी की चाकू से वार कर हत्या कर उसकी लाश नाले में लावारिस छोड़ भाग जाने का यह  मामला शहर के सुखेर क्षेत्र का है। एसएचओ मांगीलाल पंवार ने बताया कि कालकामाता रोड गांधीनगर निवासी भगवतसिंह राजपूत ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया गया है कि उसकी पुत्री ज्योति कुंवर की उसके पति गुडेल, कुराबड़ निवासी नरेन्द्रसिंह ने हत्या कर दी है।

आरोपी ने चाकू से वार कर हत्या की और फरार हो गया। इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ की। पंवार ने बताया कि उक्त प्रकरण में पुलिस दल रविवार को गुडेल गया, जहां आरोपी नरेन्द्रसिंह पुत्र उदयसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया। आरोपों के आधार पर जब पुलिस ने ज्योति कुंवर के बारे में पूछा तो उसने सारी कहानी बयां कर दी।

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी नरेन्द्र की निशानदेही पर पुलिस दल सोमवार सुबह उसे साथ लेकर नया आरटीओ ऑफिस के पास सुविवि के स्वर्णजयंती गेट के निकट पहुंची। जहां ज्योति की लाश नाले में मिली। इसके बाद आरोपी ने हत्या का सारा प्लान पुलिस को बताया। एसएचओ मांगीलाल ने विवाहिता के शव को एमबी अस्पताल पहुंचाया जहां मृतका के परिजन आदि पहुंच गए। वहां पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लिए और शव को परिजनों के सुपुर्द किया।

लंबे समय से चल अनबन थी

-आरोपी नरेन्द्र से पूछताछ में पता चला है कि ज्योति और नरेन्द्र के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। इस कारण ज्योति अपने पिता भगवतसिंह जो कि गांधीनगर कालकामाता रोड रहते हैं, वहां रह रही थी। बताया गया है कि उसके एक पुत्री है। वह उसके पास ही रहती है।

गत 13 तारीख को नरेन्द्र ने ज्योति को उसकी बच्ची से मिलने के बहाने आरटीओ के पास पुलिस के नीचे सुनसान जगह पर बुलाया था। यहीं पहले से घात लगा कर इंतजार कर रहा नरेन्द्र उस पर चाकू लेकर टूट पड़ा और वहीं पर उसकी हत्या कर दी।

जांच और पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि वह ज्योति के हत्या के बाद कुछ देर पुलिया के नीचे रहा और शव को वहीं लावारिस छोड़ अपने गांव गुडेल चला गया। इधर, मृतका की हत्या का पता चलते ही पिता भगवतसिंह ने सुखेर पुलिस को रिपोर्ट दी।

इस पर रविवार को पुलिस ने आरोपी के उसके गांव से पकड़ लिया और उसे उदयपुर लेकर आई। आरोपी ने पुलिस के समक्ष हत्या करना कबूला। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर वारदात की गहन जांच जारी रखी है।

प्लानिंग से दिया वारदात को अंजाम

सूत्रों ने बताया कि नरेन्द्र ने ज्योति को जिस जगह पर बुलाया, वह जगह सुनसान है। पहले पुलिया पर उसे बच्ची से मिलवाने का बहाना बना कर बुलाया और फिर वारदात को कोई देख ना ले इसके लिये वह ज्योति को पुलिया के नीचे ले गया। बताया गया है कि नरेन्द्र ने पत्नी को यह कहते हुए धमकाया कि उसका किसी से अवैध संबंध हैं। यह पूछने पर ज्योति ने किसी अन्य से किसी भी प्रकार के संबध होने से इंकार किया।

इस बीच दोनों में टकरार बढ़ गई और पहले से प्लान के साथ आए नरेन्द्र ने उस पर चाकू से दनादन वार किए। वार तब तक किए कि जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। हॉस्पिटल में पहुंची बॉडी को देख पुलिस ने आशंका जताई है कि चाकूओं के वार के बाद विवाहिता ने बचाव का प्रयास भी किया, लेकिन निर्दयी ने उसे वहीं मौत के घाट उतार दिया। यह भी पता चला है कि हत्या के बाद आरोपी वहां पुलिया के नीचे काफी देर छिपा रहा।

क्षेत्र में सनसनी

इधर, आरटीओ ऑफिस क्षेत्र में महिला की संदिग्ध लाश को लेकर सनसनी फैल गई। सुबह नाले के पास महिला की हत्या के बाद लाश फेंके जाने की सूचना तेजी से फैल गई। इस पर वहां काफी लोग पहुंच गए थे। वहीं मौके पर पुलिस को देख कई आते-जाते लोग भी पूरी तरह माजरा समझ नहीं पाए।