Home Headlines बेरहम पति ने बच्चों के सामने पत्नी को दी खौफनाक मौत

बेरहम पति ने बच्चों के सामने पत्नी को दी खौफनाक मौत

0
बेरहम पति ने बच्चों के सामने पत्नी को दी खौफनाक मौत
husband kills wife in front of kids in indore
husband kills wife in front of kids in indore
husband kills wife in front of kids in indore

इंदौर। दीपोत्सव के चलते जहां पूरा शहर इस पर्व को मनाने की तैयारियों में जुटा है। वहीं मंगलवार तडक़े एक दंपती के बीच हुए विवाद के दौरान पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। पहले तो उसे बुरी तरह पीटा और सिर पर मोगरी दे मारी। इसके बाद रस्सी से उसका गला घोट दिया।

महिला की हत्या का यह खौफनाक मंजर उसके दोनों मासूम बेटों ने भी देखा लेकिन वे डर के मारे बिस्तर में ही दुबके रहे। पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी आत्महत्या करने की नीयत से एसिड पी लिया। गंभीर अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिल दहला देने वाली यह घटना विजयनगर थाना क्षेत्र के भमोरी इलाके में हुई। पुलिस के मुताबिक सुबह सूचना मिली थी कि भमोरी निवासी कविताबाई (35) का शव उसके कमरे में पड़ा हुआ है। जबकि पति दल्लू भी कमरे में अचेत है।

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दल्लू को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं पंचनामा बनाकर कविताबाई का शव एमवाय अस्पताल की मच्र्युरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच में पता चला कि दल्लू मिस्त्री का काम करता है।

दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए जब मृतका के दोनों मासूम बच्चों 8 साल का अजय और उसके छोटे भाई विजय से पूछताछ की तो पता चला कि तडक़े करीब 4.30 बजे पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इसके चलते दल्लू ने मोगरी से कविता की पिटाई कर दी। सिर पर मोगरी का वार होने से वह घायल हो गई। इसके बाद भी दल्लू ने उसे छोड़ा नहीं और रस्सी से उसका गला घोट दिया।