Home Headlines जौनपुर में पति ने ईंट से कूंचकर की पत्नी की हत्या

जौनपुर में पति ने ईंट से कूंचकर की पत्नी की हत्या

0
जौनपुर में पति ने ईंट से कूंचकर की पत्नी की हत्या
Husband kills wife in Jaunpur
Husband kills wife in Jaunpur
Husband kills wife in Jaunpur

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र के अगहुआ बाजार में मामूली विवाद में पति ने पत्नी की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक भदोही जिले के धीरपुर वैदा गांव की 28 वर्षीय गूंजा की शादी 2008 में मीरगंज थाना क्षेत्र के अगहुआ बाजार निवासी विजयकुमार जायसवाल के बेटे कमलेश कुमार जयसवाल से हुई थी।

बताते हैं कि शादी के बाद से ही दोनों में विवाद रहता था। शुक्रवार रात परिजनों ने खाना खाया और छत पर सोने चले गए। वहीं देर रात करीब 12:30 बजे सोते समय किसी बात को लेकर कमलेश और गूंजा की लड़ाई हो गई।

मर्डर और क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

विवाद के दौरान गुस्साए कमलेश ने छत पर रखी ईंट से गूंजा की कूंच-कूंच कर हत्या कर दी। बच्चों का शोर सुनकर मौके पर परिजन और ग्रामीण पहुंचे, लेकिन तब तक कमलेश वहां से भाग गया।

लोगों की सूचना पर पुलिस के अधिकारी सीओ मछलीशहर जया शाडिल्य, एसओ मीरगंज योगेंद्र सिंह व तहसीलदार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति कमलेश की तलाश शुरू कर दी है। वहीं आरोपी का पिता विजय अपने बेटे को मानसिक बीमार बता रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।