Home Business Auto Mobile टाटा टाइगॉर की बुकिंग शुरू

टाटा टाइगॉर की बुकिंग शुरू

0
टाटा टाइगॉर की बुकिंग शुरू
Booking of Tata Tiger starts
Booking of Tata Tiger starts
Booking of Tata Tiger starts

टाटा मोटर्स की  लॉन्च होने वाली टाइगॉर सेडान में इन दिनों ग्राहक ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, यही वजह है कि कई डीलरशिपों ने इसकी बुकिंग कर दी है। इसे 11 हजार रूपए में बुक किया जा सकता है। हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से बुकिंग के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

मात्र 8,999 रूपए में लॉन्च हुआ ये 4G स्मार्टफोन, फीचर्स जान…

टाटा टाइगॉर को टियागो हैचबैक पर तैयार किया गया है, टियागो की तरह इस में भी कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए गए हैं। हाल ही में कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाया है, टाइगॉर में स्मोक्ड प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, ड्यूल-टोन फ्रंट बम्पर, 15 इंच के अलॉय व्हील, एलईडी टेल लैंप्स और रियर विंडशेल्ड के ऊपर की तरफ एलईडी स्टॉप लाइट दी गई है।

4GB RAM और 64GB मेमोरी के साथ लॉन्च हुआ GIONEE…

Booking of Tata Tiger starts

केबिन काफी हद तक टियागो से मिलता-जुलता है, टियागो की तरह इस में भी हारमन का 8-स्पीकर्स वाला म्यूजिक सिस्टम दिया गया है। इस में 5 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेंमेेंट डिस्प्ले भी मिलेगी, इस में वीडियो प्लेबैक, वॉइस कमांड रेकग्निशन, एसएमएस और रिवर्स कैमरा के आउटपुट मिलेंगे। टाइगॉर में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पीछे वाले पैसेंजर के लिए 12 वोट का पावर सॉकेट और रियर आर्मरेस्ट के साथ कपहोल्डर्स भी मिलेंगे।

VIDEO katrina kaif का ऐसा हॉट वीडियो आपने नहीं देखा होगा कभी

Booking of Tata Tiger starts

टाइगॉर में टियागो हैचबैक वाले ही पेट्रोल और डीज़ल इंजन मिलेंगे। पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का 3-सिलेन्डर इंजन मिलेगा, जो 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टॉर्क देगा। डीज़ल वर्जन में 1.05 लीटर का 3-पोट इंजन आएगा, यह 70 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देगा। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा। आने वाले समय में टाइगॉर में ऑटोमैटिक की सुविधा भी दी जा सकती है।

HOT NEWS UPDATE नरेंद्र मोदी मिले अक्षय कुमार के बेटे के साथ घूमते देखिये

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर