रतलाम में पति की दरिंदगी, पत्नी को 28 बार घोंपा चाकू

husband kills wife in Ratlam
husband kills wife in Ratlam

रतलाम। सज्जन मिल के सामने आंबेडकर नगर में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आपसी विवाद में आरोपी युवक ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया और चाकू लेकर पत्नी पर टूट पड़ा। बताया जा रहा है कि उसने पत्नी को 28 बार चाकू घोंपा।

वह पत्नी पर जब तक चाकू घौंपता रहा, तब तक उसकी जान नहीं चली गई। लोगों ने दरवाजा खुलवाने व तोडऩे का प्रयास किया लेकिन न तो आरोपी ने दरवाजा खोला और न ही दरवाजा टूट पाया। करीब दस मिनट पर आरोपी चाकू हाथ में लेकर दरवाजा खोलकर बाहर आया। उसे देख लोग आक्रोशित हो गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इसके बाद उसे थाने ले जाने लगे, रास्ते में पुलिस पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर औद्योगिक क्षेत्र थाने ले गई। क्षेत्रवासियों के अनुसार बल्लू चिकलीघर (26) निवासी आंबेडकर नगर का विवाह चार वर्ष पहले नीमच निवासी आशा (24) से हुआ था।

बल्लू कुकर सुधारने व घेरलू सामान बेचने का काम करता था लेकिन वह काफी समय से काम धंधा नहीं कर रहा था। वह कमाकर नहीं लाता था। इस कारण आशा व उसके बीच विवाद होता रहता था। पत्नी उसे काम पर जाकर कमाकर लाने के लिए कहती थी।

दो माह पहले कमाकर नहीं लाने की बात को लेकर पत्नी व उसके बीच जमकर विवाद हुआ था। तब पत्नी उसे छोडक़र मायके चली गई थी। एक माह पहले ही कुछ लोगों ने आशा के परिजन को समझाइश देकर उसे बल्लू के पास भेजने के लिए कहा । इस पर मायके वालों ने आशा को ससुराल भेज दिया।

इसके बाद भी बल्लू काम धंधा नहीं कर रहा था। आशा ने बुधवार सुबह मायके जाने का कहा, इस पर आरोपी बल्लू नाराज हो गया। उसने पत्नी से विवाद किया और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद चाकू से आशा के गले व शरीर के अन्य हिस्सों पर आधा दर्जन से अधिक वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी राजेशसिंह चौहान, एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल की जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। कुछ देर बाद एसपी अमित सिंह भी घटनास्थल पहुंचे।

थाना प्रभारी चौहान ने बताया कि प्राथमिक जांच में आशा की हत्या उसके पति द्वारा पारिवारिक विवाद के चलते करने की बात सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है। बताया गया है कि आरोपी के दादा बाबूलाल मिल में नौकरी करते थे और राजस्थान के रहने वाले थे।