Home Entertainment ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका साथ!

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका साथ!

0
deepika padukone
i cried a lot after my breakup with ranbir says deepika padukone

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद नार्मल होने मे उन्हें थोड़ा वक्त लगा था। दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ बचना ए हसीनो और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में काम किया है। अब यह जोड़ी इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में काम कर रही है।…

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को पर्दे पर तो रोमांस करते देखा ही गया है पर इनके पर्दे के पीछे के रिश्ते भी काफी चर्चा में रहे हैं। दीपिका ने हाल ही मे एक टॉक शो के दौरान रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की।

 deepika padukoneदीपिका ने बताया कि दोनों को इस ब्रेक-अप के बाद सामान्य होने मे समय लगा और अब में इसके बारे में नहीं सोचना चाहती। दीपिका ने कहा कि मैं अब खुश हूं। हम साथ में बहुत अच्छी फिल्में बना रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि हमारे बिगड़े हुए रिश्ते कि वजह से हमारे काम पर कोई फर्क पड़ना चाहिए।

दीपिका ने कहा कि मैं रणबीर के साथ बहुत कम्फर्टेबल होती हूं। रणबीर कपूर भी दीपिका के साथ स्क्र ीन पर बहुत ही कम्फर्टेबल दिखते हैं और रणबीर इसकी वजह एक दूसरे से अच्छी जान पहचान और दोनों का फिल्म को एक एक्टर के नजरिए से सेलेक्ट करना बताते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here