Home Entertainment Bollywood इस वजह से नवाजुद्दीन को अपनी पार्टी में नहीं बुलाते सलमान खान

इस वजह से नवाजुद्दीन को अपनी पार्टी में नहीं बुलाते सलमान खान

0
इस वजह से नवाजुद्दीन को अपनी पार्टी में नहीं बुलाते सलमान खान
Nawazuddin Siddiqui raised their fees
Actor nawazuddin Siddiqui accused of slapping woman over parking issue
Actor nawazuddin Siddiqui donot attend party

अभिनेता नवाज का कहना है कि उन्हें अब भी बॉलीवुड की पार्टियों को अटेंड करना पसंद नहीं है।

पिछले कुछ सालों में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है। अब जल्द ही वे नंदिता दास द्वारा निर्देशित फिल्म मंटो में लेखक सआदत हसन मंटो के किरदार में नजर आने वाले हैं।

वैसे नवाजुद्दीन उन सितारों में से एक हैं जो बॉलीवुड के तीनों खान, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। इन तीनों खानों में नवाज ने सबसे ज्यादा सलमान खान के साथ काम किय है।

यूं तो सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आपस में अच्छी दोस्ती है लेकिन फिर भी नवाज, सलामन खान की पार्टियों का हिस्सा नहीं बनते। हाल ही एक कार्यक्रम में नवाज ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड पार्टियों का हिस्सा बनना पसंद नहीं है। इसलिए अब उन्हेें लोग अपनी पार्टियों में नहीं बुलाते हैं।

उन्होंने कहा कि सलमान खान हमेशा मुझे अपनी पार्टी में बुलाते थे, लेकिन मैं हर बार नहीं जाता था। इसलिए अब उन्होंने मुझे अपनी पार्टियों में बुलाना ही बंद कर दिया है।

सुडान, बर्लिन और कान्स के रेड कार्पेट पर चलने के बाद भी में बॉलीवुड की देसी पार्टियों में असहज महसूस करता हूं। इसलिए मुझे लगता है, सभी ने यह तय कर लिया है कि मुझे बुलाया ही न जाए, क्योंकि मैं न ही करुंगा। जबकि सलमान को को पार्टी करना काफी पसंद है।

उदाहरण के लिए चाहे सलमान खान के 51वें जन्मदिन की पार्टी हो या फिर कुछ और, बॉलीवुड के कई सितारें इन पार्टियों का हिस्सा बनते हैं, लेकिन नवाजुद्दीन इस मौके पर नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें:-