Home Entertainment कपिल शर्मा को माफ करने के मूड में नहीं दिखते सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा को माफ करने के मूड में नहीं दिखते सुनील ग्रोवर

0
कपिल शर्मा को माफ करने के मूड में नहीं दिखते सुनील ग्रोवर
Kapil Sharma once again wants to work with these TV actors
sunil say about kapil sharma

सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी करने के बाद कपिल को अपनी गलती का अहसास हो गया है, इसलिए वे बार-बार उनसे माफी मांग रहे हैं,लेकिन लगता है कि सुनील उन्हें माफ करने के मूड में नहीं है।

कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई अब सोशल मीडिया पर साफ तौर पर नजर आ रही है। कपिल अपने गलत बर्ताव के लिए बार बार सुनील से माफी मांग रहे हैं, लेकिन सुनील अब सुलह करने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं,लेकिन इस बात पर कपिल शर्मा ने हामी नहीं भरी है।
उन्होंने कहा था कि वो सुनील से बात करेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि वो शो में बने रहें।

शो छोडऩे के सवाल पर सुनील ग्रोवर ने कहा- मुझे 2-4 दिन का समय दीजिए। सुनील ग्रोवर ने अभी तक यह बात साफ नहीं की है कि वो कपिल के शो को छोड़ेंगे या उसमें काम करना जारी रखेंगे। काफी परेशान लग रहे ग्रोवर ने कहा- कृपया मुझे 2-4 दिन दीजिए। जो कुछ घटित हो रहा है मैं उसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया में परफार्म करके वापिस लौट रहे कपिल ने सुनील पर बिना किसी उकसावे के फ्लाइट के अंदर चिल्लाना शुरू कर दिया था। जहां एक तरफ सुनील ने इस बारे में मीडिया से बात करने से मना कर दिया था। वहीं कपिल ने आगे आकर इस बात को कंफर्म कियाइसके बाद फेसबुक पर कपिल ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था।

जिसके बाद मंगलवार को सुनील ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर लिखा- भाई जी, हां आपने मुझे बहुत आहत किया है। आपके साथ काम कर हमेशा कुछ नया सीखा। मैं बस एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों की भी इज्जत करना शुरू करें।

यह भी पढ़ें:-