Home Entertainment Bollywood लोग कहते हैं कि मैं शाहरुख खान के साथ रात गुजारता हूं : करण जौहर

लोग कहते हैं कि मैं शाहरुख खान के साथ रात गुजारता हूं : करण जौहर

0
लोग कहते हैं कि मैं शाहरुख खान के साथ रात गुजारता हूं : करण जौहर
Children do not want to see big on film set: Karan
karan johar says he is afraid to go out for dinner with man
karan johar says he is afraid to go out with sharukh khan

करण जौहर अपने बॉडी लैंग्वेज की वजह से हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है। इतना ही नहीं, उनके और शाहरुख के बीच कोई रिश्ता तक बताया जाता है।

निदेशक करण जौहर हमेशा से ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही एक कार्यक्रम के दौरान करण ने अपनी जिन्दगी के कई पहलुओं पर चर्चा की। इस मौके पर करण ने अपनी लव लाइफ के बारे में भी बताया, उन्होंने कहा कि मुझे भी प्यार हुआ था, लेकिन मेरी लव लाइफ का अंत सुखद नहीं हुआ। मैं एक बार उस शादी के मंडप में बैठा हुआ था, जहां मेरा प्यार किसी और के साथ सात फेरे ले रहा था। इस दर्द से मैं हम तक नहीं उबर पाया हूं, यही वजह कि मैं अब तक कुंवारा हूं।

बहुत गुस्सा आता है

मुझे उन लोगों पर काफी गुस्सा आता है, जो मुझसे बिना मिले मेरे बारे में अपनी सोच बना लेते हैं। शाहरुख मेरा खास दोस्त है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उसके साथ रातें गुजरता हूं। लोग मुझे गे समझते हैं। हालांकि मुझे इस बात पर कोई फर्क नहीं पड़ता हैं।

करण ने आगे कहा कि बार एक इंटरव्यू में मुझसे कहा गया – अनोखा रिश्ता है आपका और शाहरुख का। मैंने पूछा कि अगर मैं आपसे बोलूं कि क्या आप अपने भाई के साथ हमबिस्तर होते हैं तो क्या आपको अच्छा लगेगा? तो आप मुझसे मेरे भाई के बारे में ऐसे बात कैसे कर सकते हैं। अफेयर नहीं तो गे हैं एक बार मुझे शाहरुख भाई ने समझाया कि लोग जो कहते हैं कहने दो।

एक बार एक आदमी मेरे पास आया। उसके साथ उसकी पत्नी थी, बच्चे थे पर वो मुझसे पूछ रहा है कि क्या आप गे हैं? मैंने पूछा कि आपको इसमें क्या दिलचस्पी है? तो वो उल्टा मुझपर ही गुस्सा करने लगा। हर सुबह 200 गालियां हर सुबह जब मैं सोकर उठता हूं तो मेरे ट्विटर पर, फेसबुक पर 200 गालियां लिखी होती हैं।

यह भी पढ़ें: