Home Latest news अगर दो मुंह बालों से हैं परेशान तो ये लगाए

अगर दो मुंह बालों से हैं परेशान तो ये लगाए

0
अगर दो मुंह बालों से हैं परेशान तो ये लगाए
If hair problems,then apply it.

 If hair problems,then apply it.

सबगुरु न्यूज़: अगर आप को  भी अपने बालों शाइनी और सिल्की करना चाहती हैं। तो हम आपको बता दें कि देशी घी बालों के लिए बेहद फायदेमंद होता हैं। तो इसलिए आप देशी घी से बालों की मालिश करेंगे तो इससे बाल सुंदर और मजबूत बनेंगे।

दौड़ने से जोड़ों की सूजन छूमंतर, हड्डियां होंगी ताकतवर

इसलिए बालों की मसाज के लिए देशी घी का यूज़ करना चाहिए। चलिए आपको बता दें कि देशी घी बालों के लिए कैसे लाभकारी हो सकता हैं।

FUNNY VIDEO: नशे की हालत में इस आदमी की ये करतूत देख आप भी हस पड़ेंगे

अगर आप को दो मुंह बालों से परेशान हैं तो देशी घी की बालों पर मालिश करने से ये ठीक हो जाते हैं।

घुटना के दर्द से पाए छुटकारा और अपनाये कुछ ऐसे तरीके

आप भी लंबे तथा घने बाल पाना चाहते हैं तो बालों में देशी घी की मालिश करें एवं उसमें आंवला या फिर प्याज का रस मिलाकर लगाईये। अगर आप 15 दिनों में एक बार ऐसा करेंगे तो बाल खूबसूरत और घने बनेंगे। ये उपाय अपनाने से आपके बाल मजबूत और सुंदर बनेंगे|

नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपलोड करा अपना ये हॉट वर्कआउट

अगर आप रूसी की समस्या से परेशान हैं तो आप देशी घी से बालों की मालिश कीजिए। इससे आपके बालों को लाभ मिलेगा। आपको बता दें कि जब भी आप सिर पर तेल की मालिश करें तो देशी घी मिला लीजिए, ध्यान रखे घी के साथ आप बादाम के तेल का ही यूज कर सकते है। ऐसा करने से आपको जल्द रुसी से छुटकारा मिलेगा।

सर्द हवाओं से त्वचा हो रही है रूखी तो अपनाये यह…

आप शाइनी बाल पाना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि जैतून के तेल के साथ घी को जरूर शामिल कीजिए। इन दोनों को मिलाकर मालिश करने से बाल शाइनी बनेंगे।

देखिये शाहरुख खान को आया अपने फैन पर गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE