Home Latest news अगर स्वीमिंग करना हैं बेहद पसन्द तो यहां जरूर जाए

अगर स्वीमिंग करना हैं बेहद पसन्द तो यहां जरूर जाए

0
अगर स्वीमिंग करना हैं बेहद पसन्द तो यहां जरूर जाए
pools

pools

सबगुरु न्यूज़: कई लोगों को स्वीमिंग करना काफी पसन्द होता हैं। लेकिन यदि स्विमिंग के साथ साथ आपको कुछ आकर्षक माहौल मिल जाए तो कैसा हो कुछ लोगों के लिए भले ही समान्य बात होगी लेकिन स्विमिंग के शैकिन लोगों के लिए ये सोने पर सुहागा होता है। तो आइए जानते हैं कि ऐसी कौन सी जगह है जहाँ के स्विमिंग पूल में आप डूबकी लगाकर अपने शौक को दिलचस्प बना सकते हैं|

इतना प्यार करते थे की मरने के बाद भी अलग नही हुए

स्विमिंग के शौकिन हैं और स्‍वि‍ट्जरलैंड की यात्र पर निकले हैं तो कैंब्रि‍यन आडेलबोडेन में स्थित आउटडोर पूल में तैरने का मजा लेना न भूलें। ये पूल अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है।

वायरल हो रहा हैं बिगबॉस में आई इस लड़की का ये वीडियो

मालदीव के वेलासारू नामक रि‍जॉर्ट में ठहरे हैं तो वहाँ के आकर्षक पूल में स्विमिंग का आनंद लेना बिल्कुल न भूलें क्योंकि यह अपने आप में एक समुद्र के समान है।

जाने पारले बिस्कुट की लड़की का राज

ग्रीस यूं तो समुद्र एवं प्राकृतिक खूबसूरती के लिए फेमस है। ग्रीस के सेंटॉरि‍नी में एक गुफानुमा पूल है जिसे इनफि‍नि‍टी के नाम से जाना जाता है।

इसको देख कर आप लोट पॉट हो जायेंगे हस्ते हस्ते

आइसलैंड में स्थित ब्‍लू लागून स्‍पा पूरे विश्व में अपनी सुंदरता के लि‍ए फेमस है। इस जन्नत जैसे वातावरण में स्विमिंग कर आपको एक अलग ही उत्साह महसूस होगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE