Home Latest news अगर आप भी चाहते हैं जवान दिखना तो इस मिश्रण का प्रतिदिन करे सेवन

अगर आप भी चाहते हैं जवान दिखना तो इस मिश्रण का प्रतिदिन करे सेवन

0
अगर आप भी चाहते हैं जवान दिखना तो इस मिश्रण का प्रतिदिन करे सेवन
If you also want to look young, then drink daily nimbu paani

If you also want to look young, then drink daily nimbu paani

आजकल के खान पान में अधिक मिलावट के कारण शरीर में बीमारियां जल्दी पकड़ने लग जाती हैं। ऐसे में हर कोई जवान दिखना चाहता हैं लेकिन चाह कर भी नहीं दिख पाता हैं। कई लोगों तो अनेकों घरेलू उपाय करते हैं उसके बाद भी त्वचा में कोई निखार नहीं आ पाता हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

इन बीमारियों से बचे नहीं तो पड़ सकता हैं दिल का…

लेकिन आज हम आपको ऐसे तरीके बताएगें जिन्हें आप अपने घर पर आजमा सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले एक मिश्रण तैयार करना होगा। (VIDEO: THE GREAT KHALI के साथ SUNNYLEONE की तस्वीरें)जो रोजाना सुबह खाली पेट पीना होगा। एक नीम्बू और जैतून का तेल चाहिए। नीम्बू एक ऐसी चीज हैं जो सभी के घर आसानी से उपलब्ध होता हैं।

रात को नूडल्स खाना क्या हमारी सेहत के लिए हैं हानिकारक

आपको एक चम्मच नींबू के रस में एक चम्मच जैतून का तेल मिलाना हैं। (VIDEO: HORROR मूवी के हॉट scene देखिये)इस मिश्रण को प्रतिदिन सुबह उठते ही खाली पेट पीना हैं। ज्यादातर मिश्रण खाली पेट ही असर करते हैं। ये एक आयुर्वेदिक नुस्खा हैं।

मोबाइल से बनाए दूरी नहीं तो हो सकती हैं ये बीमारी

हम आपको बतां दे कि नीम्बू शरीर से अनावश्यक चर्बी हटाने में मददगार हैं।(VIDEO: HARBHAJAN SINGH ने की WWE रिंग में फाइटिंग) इन दोनों के मिश्रण से चेहरा चमकदार बनता हैं और चेहरे पर से काले धब्बें भी दूर होते हैं। इससे आपको प्राकृतिक सुन्दरता मिलेगी इसके साथ ही ये पेट के लिए भी फायदेंमंद हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News