Home Latest news अगर आप फैशियल कराती हैं तो इन बातों पर जरूर दे ध्यान

अगर आप फैशियल कराती हैं तो इन बातों पर जरूर दे ध्यान

0
अगर आप फैशियल कराती हैं तो इन बातों पर जरूर दे ध्यान
Knowing the benefits of rain water you will be stunned

do facial at home by following this 6 steps

सबगुरु न्यूज़: ज्यादातर लोगों का मानना होता है कि फैशियल आपकी स्किन को खूबसूरत बनाता है। लेकिन हम आपकों बता दें कि फैशियल करवाने के कुछ नुकसान भी होते है।(VIDEO: JOHN ABRAHAM को मुंबई पुलिस ने रोका) लड़कियां अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए अपने चेहरे पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान देती है। सुंदर और ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए कई लड़कियां कुछ ब्यूटी ट्रीटमेंट का भी सहारा लेती हैं और कुछ दिनों के अंतराल में फैशियल भी करवाती रहती है। लेकिन हम आपकों बता दें कि फैशियल के फायदे होने के साथ-साथ कुछ नुकसान भी होते है।

फैशियल के लिए आप जिन प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं,(VIDEO: हँसी नहीं रुकेगी मिलिये दुनिया के महान क्रिकेटर्स से) उन प्रॉडक्ट्स में काफी मात्रा में कैमिकल मौजूद होते हैं जो स्किन को कई बार सूट नहीं करने से एलर्जी या खुजली जैसी परेशानी हो जाती है।

फैशियल कराने से स्किन पर पोर्स खुल जाते हैं,(VIDEO: नौजवान क्यों जाते है GOA घूमने) जिससे कि स्किन ऑयली हो जाती है और बाद में स्किन पर पिपंल्स का सामना करना पड़ता है।

फैशियल करते समय कई बार क्या होता है कि गलत मसाज करने से स्किन पर रैश़ेज पड़ जाते हैं।(VIDEO: मिलये बच्चो के आतिफ से या उनसे भी खतरनानक, हंसी नहीं रुकेगी) इसलिए आप जब भी फैशियल करें तो हमेशा हल्के हाथ से ही मसाज करें।

अगर आप चेहरे पर ज्यादा फैशियल कराती हैं तो ऐसे में स्किन का पीएच बैलेंस बिगड़ जाता है।(VIDEO: चौटी काटने वाला कौन- एलियन | चुड़ैल | तांत्रिक) इसके अलावा स्किन का नैचुरल मॉइश्चराइज़र खत्म हो जाता है जिससे कि स्किन ड्राय हो जाती है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE