Home Headlines युवाओं की बढ़ती भागीदारी से ही होगा राष्ट्र का विकास : सांसद मीणा

युवाओं की बढ़ती भागीदारी से ही होगा राष्ट्र का विकास : सांसद मीणा

0
युवाओं की बढ़ती भागीदारी से ही होगा राष्ट्र का विकास : सांसद मीणा

सबगुरु न्यूज उदयपुर। उदयपुर लोकसभा सांसद अर्जुनलाल मीणा ने कहा कि समाज में युवाओं की बढ़ती भागीदारी से ही समाज के साथ-साथ राष्ट्र का विकास होता है और वर्तमान दौर भी युवाओं का ही है।

सांसद अर्जुनलाल मीणा हिरणमगरी सेक्टर-11 स्थित गुजराती समाज की धर्मशाला में धनगर पूर्बिया-गायरी समाज के अखिल भारतीय स्तर के राष्ट्रीय अधिवेशन को सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर सांसद मीणा ने कहा कि पूर्बिया समाज के युवा अब समाज को नई दिशा देने के लिए आगे आ रहे है ऐसे में उनकी ओर से पूरा सहयोग दिया जाएगा।

ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने पूर्बिया-गायरी समाज के उदयपुर के युवाओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन बहुत ही कम होता है। उन्होंने कहा कि समाज की जाजम पर बैठने वाला हर व्यक्ति एक समान होता है।

कार्यक्रम में यूआईटी अध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली ने कहा कि पूर्बिया-गायरी समाज के समाज भवन और हॉस्टल के लिए यूआईटी की ओर से जमीन उपलब्ध करवाने का पूरा प्रयास करेंगे। नगर निगम के महापौर चन्द्रसिंह कोठारी ने भी पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।

इसके साथ ही सांसद मीणा और विधायक मीणा ने भी समाज भवन की ओर से भरपूर आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष अमृतलाल मेनारिया, पार्षद सुशील कुमार जैन भी अतिथि के रूप में मौजूद थे।

इससे पूर्व पाल महासभा की राष्ट्रीय और विभिन्न प्रदेशों से आई कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शैतानसिंह पाल और राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष रतनलाल ने आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही विभिन्न प्रदेशों से आए पदाधिकारियों और स्थानीय कार्यकारिणी की समस्याओं को सुना और निराकरण का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में धन्यवाद उदयपुर अध्यक्ष शोभालाल पूर्बिया ने दिया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में कार्यकारिणी के किशनलाल पूर्बिया, जगदीश पूर्बिया, दिनेश पूर्बिया, श्यामलाल पूर्बिया, नरेश पूर्बिया, रमेश पूर्बिया, भैरूलाल पूर्बिया, लालूराम पूर्बिया, शिवलाल पूर्बिया ने अथक प्रयास किया था। कार्यक्रम में सैंकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित थे।