Home Azab Gazab जहां भी ये लड़की जाती है लग जाती है आग

जहां भी ये लड़की जाती है लग जाती है आग

0
जहां भी ये लड़की जाती है लग जाती है आग
this girl sets thing on fire merely by touching them

this girl sets thing on fire merely by touching them

झांसी। झांसी जिले के झांसी के पास ही के गांव की एक 10 वर्षीय लड़की यहां पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे तो घर का नाम इसका राखी है, लेकिन लोग उसे आग की लड़की के नाम से पुकारा जा रहा है।

एक दूल्हे संग ब्याही गईं दो दुल्हनें, लड़कियां करती थीं प्रेम

इसकी वजह ये है कि जहां भी ये लड़की अकेली जाती है, उस जगह चीजें धू-धू कर जलने लगती हैं। राखी के घर पर लगे परदे, अखबार और एसी तक इसकी आग में जल चुके हैं।

कई बार उसके खुद के कपड़े भी आग पकड़ चुके हैं। ये पता नहीं चल रहा है कि आखिर ऐसा किस वजह से हो रहा है।

लड़की के घरवालों के मुताबिक कुछ महीनों से राखी की वजह से आग लगने की घटना हो रही है। पहले तो लोगों को लगा कि माचिस वगैरा से वह खुद ही आग लगा देती है।

71 साल से विवाहित दंपती ने दूर होते हुए भी साथ…

ऐसे में जहां भी वह रहती, वहां से ज्वलनशील पदार्थ और माचिस हटा दिए जाते। राखी जैसे ही कमरे से बाहर आती, वहां आग लग जाती। वहीं, बच्ची को देखने दूर-दूर से लोग गोरामछिया गांव पहुंच रहे हैं।

सिगरेट पीते पकड़ा गया शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, तस्वीरें हुई वायरल

चर्चित मंदिर जाने के बाद लगने लगी आग

लोगों का मानना है कि अनाथ राखी अपने चाचा-चाची के साथ रहती है। वह एक दिन अपनी चचेरी बहन के साथ गांव के मंदिर गई थी।

वहां पूजा-पाठ करने के बाद जैसे ही दोनों बाहर निकलीं, राखी के कपड़ों में आग लग गई। इसे देख मंदिर में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

12 साल की उम्र में ये बच्चा खुद बन गया बेटी…

राखी खुद इस घटना से बेहद डर गई थी। वह घर लौटकर अपने कमरे में चली गई। थोड़ी देर बाद बाहर निकली तो कमरे में आग लगी हुई थी। तब से ये सिलसिला जारी है।

जिस कमरे में वो अकेले जाती है, वहां आग लग जाती है। हांलांकि राखी का उस घटना के बाद पूजा-पाठ में ज्यादा मन लगने लगा है। इसे लोग दैवीय चमत्कार मान रहे है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE