Home Azab Gazab ये भी करिश्मा : अंसार अहमद मुंह में कैंची दबा काट रहे बाल

ये भी करिश्मा : अंसार अहमद मुंह में कैंची दबा काट रहे बाल

0
ये भी करिश्मा : अंसार अहमद मुंह में कैंची दबा काट रहे बाल
incredible barber attempts world record for cutting hair holding scissors his mouth

incredible barber attempts world record for cutting hair holding scissors his mouth

वाराणसी। कथक नृत्य में विश्व रिकार्ड बनाने वाली काशी की बेटी सोनी चौरसिया के बाद अंसार अहमद नामक युवा भी बाल काटने में विश्व रिकार्ड बनाने की राह पर हैं।

ऐसा अनोखा देश जहां लोगों की जनसंख्या सिर्फ़ 27

कुछ ही घंटे में विश्वरिकार्ड उसके कदमों को चूम लेगी। इसमें सबसे खास और अनूठी बात यह है कि दिव्यांग अंसार मुंह में कैंची दबाकर लोगों के बाल काट रहे हैं। उन्हें अनवरत बाल काटते शाम 6 बजे तक 22 घंटे हो गए।

लिंग की समस्याओं से सिर्फ 2 दिन में पाए निजाद

इस अवधि में 111 लोगों से अधिक के बाल बना चुके हैं। संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय जगतगंज के समीप लिबर्टी सैलून में रिकार्ड बनाने में जुटे अंसार को देखने के लिए काफी भीड़ जुटने लगी है।

सूखा पेड़ जो 3 सालों से गिरा हुआ पड़ा था, अचानक…

अपरान्ह में सोनी चौरसिया भी अंसार का हौसला बढ़ाने पहुंची थी। अंसार का लक्ष्य लगातार 25 घंटे तक मुंह में कैंची दबाकर बाल काटने का है।

बताते हैं कि इस तरह का रिकार्ड किसी के नाम नहीं है। शीशे से बाल काटने का रिकार्ड तो है पर इस तरह का यह पहला रिकार्ड होगा। बतादें,जगतगंज में स्थित सैलून में काम करने वाले अंसार अहमद मुंह में कैंची फंसाकर लोगों के बाल काटते हैं।

छोटे कपड़ो में नाचती 18 साल की लड़की का HOT डांस हुआ लीक, देखें वीडियो

बाल काटते समय अंसार के एक हाथ में कंघी तो होती है लेकिन वह कैंची को मुंह में फंसाते हैं और बड़ी आसानी से लोगों के बाल काटते हैं। वाराणसी की सीमा से सटे जौनपुर जिले के शाहगंज तहसील के छोटे से गांव अरंद के रहने वाले अंसार 8 सालों से यह काम कर रहे हैं। उन्होंने गिनीज़ बुक में काशी के नाम से रजिस्ट्रेशन कराया है।

इस शख्स के अनोखे दातों का हुनर देख आप भी रह…

अंसार ने बताया कि साल 2001 में एक दुर्घटना के कारण मेरा एक हाथ चोटिल हो गया था। तब काम नहीं कर पाने की वजह से बहुत दिक्कत हो रही थी। तभी से मैंने मुंह में कैंची फंसाकर बाल कटाने की कला को सीखना शुरू किया। जिससे भविष्य में कोई दुर्घटना हो तो काम बंद न हो। इस कला को सीखने में मुझे कई साल का समय लग गए।

अब मैं बड़ी आसानी से मुंह में कैंची फंसाकर लोगों के बाल काट लेता हूं। इस नए तरीके से बाल काटने की कला से प्रभावित लोग दुकान में उन्हीं से बाल कटवाते हैं। मुंह से बाल कटाने में अंसार को 25 से 30 मिनट का समय लगता है।

अपने हॉट डांस के कारण रातो रात YOUTUBE पर फेमस हुई ये लड़की! देखें डांस

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE