Home Breaking LIVE: INDvsNZ: विराट कोहली ने जड़ा शतक, पहले दिन भारत 3/267 रन

LIVE: INDvsNZ: विराट कोहली ने जड़ा शतक, पहले दिन भारत 3/267 रन

0
LIVE: INDvsNZ: विराट कोहली ने जड़ा शतक, पहले दिन भारत 3/267 रन
india vs new zealand 3rd test 1st day from indore
india vs new zealand 3rd test 1st day from indore
india vs new zealand 3rd test 1st day from indore

इंदौर। इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टैस्ट मैच में भारत ने पहले दिन पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 267 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली ने शानदारी बल्लेबाजी करते हुए इस टेस्ट सीरीज का पहला और अपने टेस्ट करियर का 13वां शतक लगाया है। जबकि अजिंक्या रहाणे (79) के स्कोर पर खेल रहे हैं। कोहली और रहाणे की साझेदारी की बदौलत भारत को मजबूत स्थिति में पहुचाया गया हैं।

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। विजय का विकेट स्पिन गेंदबाज जीतन पटेल ने लिया।भारत ने भारत ने जीता टॉस कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

विराट सेना की कोशिश होगी सीरीज में कीवी टीम का सूपड़ा साफ करने की। इंदौर पहुंच कर दोनों ही टीमों ने जमकर अभ्यास किया।विजय रथ पर सवार टीम इंडिया की निगाहें इंदौर में जीत दर्ज कर सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर टिकी हैं।

कानपुर और कोलकाता में ऐतिहासिक मुकाबलों में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के हौसले सातवें आसामान पर हैं। ऐसे में कीवी टीम की राह किसी भी लिहाज से आसान नहीं होने वाली है। न्यूजीलैंड पर इस मुकाबलों को जीतने का दबाव रहेगा। क्योंकि वो सीरीज में अबतक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है।

टीमें इस प्रकार है-
टीम इंडिया :गौतम गंभीर, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्वनि, रिद्धिमन साहा, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव।

न्यूजीलैंड :टॉम लाथम, मार्टिन गुप्टिल, केन विलियम्सन, रॉस टेलर, ल्यूक रोंची, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, जॉन वेटलिंग, जीतन पटेल, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट